Move to Jagran APP

बेटी की हत्या करने वाले पिता पर एक और मुकदमा

जागरण संवाददाता, उरई : मोहल्ला रामनगर में पिता द्वारा बेटी की हत्या के बाद खुद को गोली मार

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Aug 2017 03:00 AM (IST)Updated: Mon, 07 Aug 2017 03:00 AM (IST)
बेटी की हत्या करने वाले पिता पर एक और मुकदमा
बेटी की हत्या करने वाले पिता पर एक और मुकदमा

जागरण संवाददाता, उरई : मोहल्ला रामनगर में पिता द्वारा बेटी की हत्या के बाद खुद को गोली मारने की घटना में प्रयुक्त तमंचा पुलिस ने बरामद कर लिया है। मामले को लेकर पुलिस ने आरोपी पिता के विरुद्ध अवैध असलहा रखने का एक और मुकदमा दर्ज किया है। पिता ने आखिर बात को लेकर अपनी बेटी की हत्या कर खुद की भी जान देने की कोशिश अभी तक इसकी असली कहानी सामने नहीं आयी है। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि मामले की तहकीकात की जा रही है। तथ्यों के आधार पर ठोस कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

विदित हो कि मोहल्ला रामनगर में शुक्रवार को किराए के मकान में रहने वाले दयाशंकर ने अपनी ही बेटी दीपाली की गोली मारकर हत्या कर दी थी। छोटी बेटी अंशिका को भी फायर के छर्रे लगे, बेटी को गोली मारने के बाद दयाशंकर ने खुद भी जान देने की कोशिश की। नाजुक हालत में उसे जिला अस्पताल से कानपुर रेफर किया गया था। दयाशंकर के विरुद्ध उसकी पत्नी रश्मि की तहरीर पर पुलिस ने विरुद्ध गैर इरादतन हत्या व खुदकशी की कोशिश की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। वारदात को तमंचा से अंजाम दिया गया। उसके पास से तमंचा कहां से आया इस ¨बदु पर भी पुलिस तहकीकात कर रही है। प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र दुबे के अनुसार तमंचा बरामद कर लिया गया है। दयाशंकर के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या व खुदकशी की कोशिश का मुकदमा पत्नी के तहरीर पर दर्ज किया गया, परंतु दूसरा मुकदमा प्रभारी निरीक्षक की तहरीर पर दर्ज हुआ है। गोली लगने से घायल हुए दयाशंकर का फिलहाल इलाज चल रहा है। इस वजह से उसे फिलहाल गिरफ्तार नहीं किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.