संवाद सूत्र, कदौरा : ससुराल में पत्नी को विदा कराने गए युवक ने सास से विवाद के बाद घर लौट डाई का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर स्वजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। यहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना बम्हौरी मोहल्ले की है।

कस्बा के बम्हौरी मोहल्ला निवासी गोरेलाल के 30 वर्षीय पुत्र बबलू ने गुरुवार की शाम डाई का सेवन कर लिया था। स्वजनों ने उसे प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। गंभीर हालत होने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया था।

साथ में नहीं लौटी पत्नी, पिता से बताई विवाद की बात

पिता गोरेलाल ने बताया कि दो दिन पहले बबलू हमीरपुर के शीतलपुर स्थित ससुराल में पत्नी पूनम को विदा कराने गया था। वह तीन बच्चों के साथ अपने मायके में थी। गुरुवार को वह घर लौटा तो काफी परेशान था। बस एक ही बात कह रहा था कि ससुराल में बेइज्जती हो गई। उसके बाद भी पत्नी साथ में नहीं लौटी। कुछ देर बाद ही उसकी हालत बिगड़ते देखी तो अस्पताल ले गए। गर्भ से है पत्नी, तीन बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

पत्नी पूनम गर्भ से है और उसके साथ में उसके तीन बच्चे आठ साल का बेटा जिगर, तीन साल की बेटी रानू और 18 माह की बेटी रविता है। स्वजन बताते हैं कि किसी बात को लेकर बबलू का सास से विवाद हुआ था। तीनों बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह का कहना है कि जांच की जाएगी कि किन हालातों के चलते युवक ने डाई का सेवन किया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस