संसू, हाथरस : सासनी में एक साल पूर्व पिता की डांट से क्षुब्ध होकर घर से गए 27 वर्षीय युवक को पुलिस ने उसके स्वजन से मिला दिया। परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई। इस दौरान युवक के पिता ने उसके वियोग में ही दम तोड़ दिया था।

गांव बसई काजी निवासी 27 वर्षीय ज्ञान प्रकाश शर्मा को उसके पिता श्याम सुंदर शर्मा ने किसी घरेलू बात को लेकर डांट दिया था। पिता की डांट से क्षुब्ध होकर ज्ञान प्रकाश फरवरी 2020 में घर से बिना बताए कहीं चला गया था। परिजन उसकी तलाश में दर-दर भटकते रहे। इस दौरान ज्ञान प्रकाश के पिता ने दम तोड़ दिया। वृद्ध मां का भी रो-रो कर बुरा हाल था। पीडि़त मां ने 17 दिसंबर 2020 को थाने में ज्ञान प्रकाश की गुमशुदगी दर्ज कराई थी, जिसकी जांच हनुमान चौकी प्रभारी एसआइ मुकेश बाबू ने की। ज्ञान प्रकाश के पुराने दोस्त का मोबाइल नंबर हासिल कर सर्विलांस के जरिए ज्ञान प्रकाश का पता लगा लिया और स्वजन को लेकर मुकेश बाबू नोएडा पहुंचे। नोएडा पुलिस के जरिए से ज्ञान प्रकाश को हासिल कर लिया। थाने लाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। युवक ने बताया कि इस दौरान वह इंश्योरेंस कंपनी में नौकरी कर रहा था। पिता के निधन की जानकारी नहीं मिली थी। जब उसे पता चला तो वह मां से गले मिलकर रोने लगा और पछतावा किया। अचेत अवस्था में मिला युवक

संस, हाथरस : थाना कोतवाली सदर के सामने डाकखाने वाली गली में एक युवक अचेत अवस्था में पड़ा दिखा तो लोगों का हुजूम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे बागला जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021