संवाद सहयोगी, हाथरस : कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र की रावत नगर कालोनी में रहने वाली महिला ने नशा मुक्ति केंद्र पर पति के साथ मारपीट किए जाने का आरोप संचालकों पर लगाया है। महिला की तहरीर पर कोतवाली हाथरस गेट पुलिस ने संचालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित का मेडिकल कराया गया है।

निधि रावत ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि 16 अक्टूबर को उसने पति राहुल रावत निवासी रावत कालोनी को नगला अलगर्जी में नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था। अगले दिन वह अपने पति को सामान देने के लिए गई थी। उस वक्त वह ठीक थे। 19 अक्टूबर को वह नशा मुक्ति केंद्र में अपने बच्चों को लेकर पहुंची तो उनके शरीर पर चोट के निशान थे। नशा मुक्ति केंद्र के संचालकों ने उन्हें मारा-पीटा है। इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। पुलिस ने नीतेश और जीतेश चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर केडी शर्मा का कहना है कि संचालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मेडिकल के आधार पर और धाराओं में बढ़ोत्तरी की जाएगी।

एसपी से लगाई गुहार

संस, हाथरस: ढकपुरा रोड निवासी अफसाना ने पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल को प्रार्थना पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाई है। महिला का कहना है कि उसके भाई का पुत्र असलम उसके साथ रहता है। मोहल्ले के ही कुछ लोग उसके नाबालिग भतीजे को बहला फुसलाकर ले गए हैं। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग पीड़िता ने की है। गश खाकर गिरी महिला की मौत

संस, हाथरस : सिकंदराराऊ के गांव नगला खिन्नी निवासी 70 वर्षीय सुमरण देवी बुधवार रात घर के अंदर सो रही थीं। रात के वक्त चारपाई से उठते ही वे गश खाकर गिर गई। स्वजन वृद्धा को जिला अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। नींद में ही जा पहुंचे सड़क पर,

वाहन की चपेट से घायल

संस, हाथरस : सासनी के गांव तिलौठी निवासी 45 वर्षीय शिवचरन लाल बुधवार रात को अचानक नींद से उठकर चल दिए। सड़क पर अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला अस्पताल में उनका उपचार कराया गया है।

Edited By: Jagran