संस, हाथरस : कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए अधिक से अधिक सैंपल स्वास्थ्य विभाग के द्वारा कराए जा रहे हैं। गुरुवार को हाथरस शहर की 65 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पाजिटिव आई। 230 बिजली कर्मियों

ने कराया टीकाकरण

फोटो-58

जासं, हाथरस : गुरुवार को ओढ़पुरा स्थित राज्य विद्युत परिषद संगठन के भवन पर कोविड टीकाकारण के लिए शिविर लगाया गया। शिविर का शुभारंभ एसई पवन अग्रवाल ने किया। इस दौरान 230 कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों ने टीकाकरण कराया। साथ ही पर्यावरण की सुरक्षा व उसके बचाव के के लिए पौधारोपण किया गया।

इस मौके पर अधिशासी अभियंता सुभाष चंद्र, नरेंद्र कुमार, तरनवीर सिंह, प्रमोद कुशवाहा के अलावा संगठन के जिलाध्यक्ष जितेंद्र यादव, सचिव विवेक भारती, प्रचार सचिव शशिकांत पवार के अलावा स्वास्थ्य विभाग की ओर से पवन कुमार पवार, शशि एएनएम, नरसिंह मीणा, वेद प्रकाश, संगीता एएनएम, रोली एएनएम का सहयोग रहा।

कोरोना मीटर

कुल जांच : (एक अप्रैल से अब तक)

100528

कुल केस : (एक अप्रैल से अब तक)

1525

आज हुई जांच : 1500

नए केस : 01

स्वस्थ्य हुए : 00

सक्रिय केस : 52

आज हुई मृत्यु : 00 रेलवे ट्रैक पर मिले शव का अंतिम संस्कार

संस, हाथरस : कोरोना की लहर में भले ही लोग स्वजन का साथ छोड़ रहे हों पर समाजसेवी बेसहाराओं को गले लगा रहे हैं। समाजसेवियों ने गुरुवार को पत्थरवाली श्मशानगृह पर एक अज्ञात शव का अंतिम संस्कार किया। 30 मई को बस्तोई हाल्ट के रेलवे ट्रैक के पास एक युवक घायल मिला था। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। छह जून की रात में 24 वर्षीय इस युवक की मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने 72 घंटे तक शव मोर्चरी में रखा मगर शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने उसका शव समाजसेवी सुनीत आर्य व एचडीएचआर के राष्ट्रीय महासचिव प्रवीन वाष्र्णेय को सौंप दिया। उन्होंने पत्थरवाली श्मशानगृह पर अंतिम संस्कार करा दिया। सिपाही राजेश कुमार, विकास कुमार मौजूद थे।

Edited By: Jagran