Move to Jagran APP

महिला की उपचार के दौरान मौत,हास्पिटल पर हंगामा

कोतवाली सदर क्षेत्र के बैनीगंज स्थित सरस्वती हास्पिटल एंड रिचर्स सेंटर पर हंगामा हो गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Oct 2021 12:14 AM (IST)Updated: Sun, 10 Oct 2021 12:14 AM (IST)
महिला की उपचार के दौरान मौत,हास्पिटल पर हंगामा
महिला की उपचार के दौरान मौत,हास्पिटल पर हंगामा

संवाद सहयोगी,हाथरस: कोतवाली सदर क्षेत्र के बैनीगंज स्थित सरस्वती हास्पिटल एंड रिचर्स सेंटर पर शनिवार सुबह उपचार के दौरान एक महिला की मौत हो गई। स्वजन ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही बरतने और अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्वजन को समझा बुझाकर शांत किया।

prime article banner

शहर के मोहल्ला नवीपुर निवासी 55 वर्षीय निर्मला देवी को गुरुवार दोपहर बुखार आने पर स्वजन ने सरस्वती हास्पिटल एंड रिचर्स सेंटर पर भर्ती कराया। चिकित्सक ने उनकी डेंगू की जांच कराई। मृतक महिला के बेटे गौरव ने बताया कि डाक्टर ने उन्हें डेंगू बताते हुए गुरुवार शाम को भर्ती किया। शनिवार को चिकित्सक ने उनकी मां की हालत ज्यादा खराब बताते हुए कहीं दूसरी जगह ले जाने की बात कही, जबकि महिला की मौत हो चुकी थी। महिला की मौत के बाद स्वजन ने अस्पताल के कर्मचारियों से उन्हें जो उपचार दिया गया, उसके बारे में जानकारी लेना चाहा तो कर्मचारी अभद्रता करने लगे। आक्रोशित स्वजन ने हास्पिटल परिसर में हंगामा कर दिया। सूचना पर कोतवाली सदर इंस्पेक्टर अरविद राठी मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। गुस्साए लोगों को पुलिस कर्मियों ने समझाया, जिसके बाद वह शांत हुए और फिर शव लेकर चले गए। कोतवाली सदर प्रभारी अरविद कुमार राठी ने बताया कि इस मामले में कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। स्वजन का बस इतना कहना था कि उनके साथ अस्पताल के कर्मचारी ने अभद्रता कर दी थी। हास्पिटल संचालक डा. एमसी गुप्ता का कहना है कि महिला के इलाज में कहीं कोई कमी नहीं छोड़ी गई। समय से महिला को रात में ही रेफर कर दिया गया। लेकिन स्वजन सुबह अपनी गाड़ी से मरीज को लेकर गए, जबकि उन्हें एंबुलेंस के जरिए मरीज को लेकर जाना चाहिए था। मृतका के परिवार से हास्पिटल प्रशासन को पूरी संवेदना है। डीएम के आदेश पर एसीएमओ ने हास्पिटल आकर जांच पड़ताल की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.