Move to Jagran APP

बाइक से गिरकर महिला की मौत

आगरा से अपने मायके गौंडा (अलीगढ़) जा रही थी महिला दर्दनाक -एक साल पहले हो चुकी है पति की मौत मोबाइल से हुई शिनाख्त -हाथरस से इगलास जाने के लिए बाइक सवार से ली थी लिफ्ट

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Apr 2019 01:16 AM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2019 01:16 AM (IST)
बाइक से गिरकर महिला की मौत
बाइक से गिरकर महिला की मौत

जागरण संवाददाता, हाथरस : आगरा से गौंडा (अलीगढ़) जा रही महिला की बाइक से गिरकर मौत हो गई। इगलास अड्डा चौराहा से इगलास जाने के लिए बाइक सवार से लिफ्ट ली थी। थोड़ा आगे चलते ही बाइक असंतुलित होने के कारण हादसा हुआ। महिला के मोबाइल के जरिए उसकी शिनाख्त हो सकी। मायके वालों के आने के बाद पोस्टमार्टम हो सका।

loksabha election banner

कमलेश (45) पत्नी सुभाष निवासी कटरा, बजीर खां, एत्मादुद्दौला (आगरा) का मायका गांव नयाबांस, गौंडा (अलीगढ़) में है। पिछले साल उनके पति की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। रविवार को वे अकेले मायके जा रही थीं। रोडवेज बस से वे बाइपास पर उतरीं। कोई बस न मिलने के कारण वे अनजान व्यक्ति के साथ इगलास तक के लिए बाइक पर बैठ गईं। थोड़ा आगे बढ़ते ही नगला हेमा के पास सामने से आ रहे वाहन से बचने के लिए बाइक सवार ने बाइक नीचे उतार ली। इससे वे असंतुलित होकर नीचे गिर गईं। चलती बाइक से गिरने से उनके सिर में चोट आई। बाइक सवार ही उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचा तथा पुलिस को फोन किया। अस्पताल में चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके बैग से मिले फोन से लोगों ने घर पर खबर दी। गौंडा से भाई व हाथरस के रिश्तेदार मौके पर पहुंचे। बहन की मौत से बड़े भाई का रो-रोकर बुरा हाल था। उन्होंने बताया कि पति को शराब पीने की लत थी। इसी कारण उनकी जल्दी मौत हो गई। शादी के बाद से कमलेश ने हमेशा परेशानी देखी। तीन बेटी व एक बेटे को पालने के लिए उन्हें खुद काम करना पड़ता था। बेटियों की शादी हो चुकी है। ससुराल में ऐसा कोई नहीं था, जो परिवार को देख सकता। महिला के भाई ने बताया कि उनकी बहन का बेटा 18 वर्ष का है। वह अकसर घर से बाहर रहता है। बहन के दुख व उनकी इस तरह मौत से मायके वाले पोस्टमार्टम हाउस पर बिलखते नजर आए। अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। ट्रक की चपेट से बाइक सवार तीन लोग घायल

संसू, सिकंदराराऊ : कोतवाली क्षेत्र के गाव बिलार के समीप ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

अलीगढ़ के थाना अकराबाद क्षेत्र के गाव सुहावली निवासी सुभाष अपनी पत्‍‌नी शाति देवी व नारायण पुत्र पुन्नू लाल निवासी गाव बुलुखेड़ा, थाना अकराबाद के साथ अपने गाव से बाइक से सिकंदराराऊ क्षेत्र के गाव खासपुर आ रहे थे। जैसे ही बाइक सवार अलीगढ रोड़ पर स्थित गाव बिलार के समीप पहुँचे, तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। बाइक सवार सभी लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने सीएचसी में पहुंचाया। ट्रक चालक ट्रक भगाकर ले गया। सीएचसी से प्राथमिक उपचार कर अलीगढ़ मेडिकल कालेज के लिए रेफर किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.