Move to Jagran APP

सोने की चेन के लिए छोड़ी पत्नी, मुकदमा

अतरौली में हुई थी चंदपा की रहने वाली युवती की शादी महिला ने पति पर लगाए गंभीर आरोप महिला थाने में रिपोर्ट

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Sep 2019 01:00 AM (IST)Updated: Fri, 13 Sep 2019 01:00 AM (IST)
सोने की चेन के लिए  छोड़ी पत्नी, मुकदमा
सोने की चेन के लिए छोड़ी पत्नी, मुकदमा

जागरण संवाददाता, हाथरस : सोने की चेन व एक भैंस के लिए युवक ने पत्नी को ही छोड़ दिया। महिला ने पति व ससुराल के अन्य लोगों पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि उसे वहां अतिरिक्त दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया।

loksabha election banner

चंदपा के गांव मीतई की रहने वाली ममता की शादी जुलाई 2016 में अतरौली के रहने वाले चंद्रशेखर से हुई थी। ममता के अनुसार शादी के कुछ महीने तक ससुरालियों ने ठीक से रखा। इसके बाद सोने की चेन व एक भैंस के लिए उन्हें परेशान करने लगे। महिला का आरोप है कि पति के अलावा ससुर व बड़ी ननद ने हर तरह से उन्हें परेशान किया। मानसिक व शारीरिक शोषण किया। इस बीच मायके वालों को भी घटना की जानकारी दी। परिवार के लोगों ने ससुरालियों से बात की। बीच में उन्होंने आश्वासन दिया कि वे परेशान नहीं करेंगे, लेकिन बाद में फिर से मारपीट करने लगे। बात-बात पर घर से निकाल देते थे। चार महीने पहले उसे घर से निकाल दिया। तब से वह मायके में रह रही थी। ममता का आरोप है कि दो जुलाई को पति व ससुर ने घर आकर मारपीट की। मायके वालों पर दहेज के लिए दबाव डाला तथा तलाक की भी धमकी दी। कोई रास्ता नजर न आने पर पीड़िता ने महिला थाने में शिकायत की। पुलिस ने पति, ससुर व ननद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.