जासं, हाथरस : विधानभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने में तेजी आ रही है। गुरुवार को भाजपा से अंजुला माहौर ने हाथरस सदर सुरक्षित सीट से तो सिकंदराराऊ से विधायक वीरेंद्र सिंह राणा ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। नामांकन के दौरान पैरामिलिट्री फोर्स के अलावा पुलिस टीम तैनात थी।

नामांकन के लिए भाजपा प्रत्याशी अंजुला माहौर 12:26 बजे कलक्ट्रेट पहुंचीं। उनके साथ सांसद राजवीर सिंह दिलेर, हाथरस के चेयरमैन आशीष शर्मा मौजूद थे। वहीं 12:29 बजे सिकंदराराऊ से विधायक वीरेंद्र सिंह राणा अपने समर्थकों के साथ कलक्ट्रेट पहुंचे। नामांकन को देखते हुए कलक्ट्रेट के दोनों गेटों पर फोर्स तैनात था। प्रत्याशी के साथ निर्धारित संख्या में ही ही लोगों को अंदर जाने की अनुमति दी गई। गेट पर सीआरपीएफ के जवानों के अलावा मुरसान, सादाबाद व हाथरस कोतवाली की पुलिस तैनात की गई थी। प्रत्याशियों के साथ आने वालों की गाड़ियों को पहले ही रोक दिया गया था।

बोले भाजपा प्रत्याशी

भाजपा के सभी कार्यकर्ता हैं

मेरे साथ : अंजुला माहौर

जासं, हाथरस : भाजपा की सदर सीट से प्रत्याशी अंजुला माहौर ने नामांकन के दौरान कहा, 'भाजपा के पास पन्ना प्रमुख से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक का संगठन है। मेरा कोई विरोध नहीं है। भाजपा का हर कार्यकर्ता मेरे साथ है। मैं सभी का सहयोग व आशीर्वाद मांग रही हूं। मैं कोई अपना एजेंडा बनाकर नहीं लाई हूं। कार्यकर्ताओं का एजेंडा ही मेरा एजेंडा है। सर्वांगीण विकास को प्राथमिकता दूंगी। कोरोना प्रोटोकाल और चुनाव आयोग की गाइड लाइन के कारण सीमित लोगों के साथ नामांकन किया है।' वहीं, सिकंदराराऊ के विधायक व भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह राणा ने कहा कि पार्टी ने उनपर फिर से भरोसा किया है। कहीं किसी का कोई विरोध नहीं है। सभी को साथ लेकर चुनाव लड़ा जाएगा। भाजपा-कांग्रेस प्रत्याशी समेत अन्य ने खरीदे 16 नामांकन

जासं, हाथरस : गुरुवार को दलीय व निर्दलीय प्रत्याशियों के लिए 16 नामांकन पत्र खरीदे गए। हाथरस सदर सीट से भाजपा से अंजुला माहौर के लिए आशीष शर्मा ने परचा खरीदा और गुरुवार को ही नामांकन भी दाखिल कर दिया। वहीं पीस पार्टी से रतन सिंह, आम आदमी पार्टी से किशन सिंह व आजाद समाज पार्टी से राधा कृष्ण ने नामांकन पत्र खरीदे।

सिकंदराराऊ विधानसभा सीट से दावेदार निर्दलीय प्रत्याशी कृष्णा सिसोदिया, अंजलि सिंह ने नामांकन पत्र खरीदे। वहीं दावेदार अमर सिंह यादव के लिए गुलशन यादव व कांग्रेस प्रत्याशी छवि वाष्र्णेय के लिए जितेंद्र गौतम ने नामांकन पत्र खरीदे। सादाबाद विधानसभा सीट से भाजपा से विधायक रामवीर उपाध्याय के लिए प्रवेश भारद्वाज ने पर्चा खरीदा। लेबर पार्टी सेक्युलर से अवधेश कुमार, निर्दलीय ओमवीर सिंह ने, आजाद समाज पार्टी से विनीत कुमार, स्वदेशी हिद पार्टी से राकेश कुमार, निर्दलीय संतोष कुमार, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस से मथुरा प्रसाद कुशवाहा ने, स्वदेशी हिद पार्टी से राजेश कुमार ने भी नामांकन पत्र खरीदे हैं।

Edited By: Jagran