संवाद सूत्र, हाथरस : सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव नावली लालपुर में दो पक्षों में चुनावी रंजिश को लेकर मारपीट हो गई। एक दर्जन लोग घायल हो गए।

गांव नावली लालपुर में मंगलवार की देर रात्रि चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। उनमें जमकर डंडे चले। मारपीट के दौरान सर्वेश, पुष्पा देवी, राजेंद्र, कौशल कुमार, देवेश, अनोखी, रिकी, शांति देवी, साधु, महिपाल, नरेश और सुभाष घायल हो गए। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेजा गया। रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई थी। एक पक्ष की महिला ने कुंडल छीन लिए जाने का आरोप लगाया है। क्राइम प्रभारी योगेंद्र कुमार का कहना है कि तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

सिंघर्र में हुई मारपीट में 18 नामजद

संसू, सासनी : क्षेत्र के गांव सिर्घर में पंचायत चुनाव की खुन्नस को लेकर सोमवार की सुबह हुई मारपीट का वीडियो वायरल होने पर मामला चर्चा में आया। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की है। एक पक्ष के 12 तथा दूसरे पक्ष के 6 लोग नामजद किए गए हैं। गांव में प्रधान एवं वीडीसी चुनाव को लेकर विवाद पैदा हुआ। बताते हैं कि सोमवार की सुबह राम अवतार अपने निजी प्लाट पर निर्माण के उदेश्य से नींव खोद रहे थे, मौके पर निर्माण सामग्री पड़ी थी। दूसरे पक्ष के गौरव तोमर पुत्र विजय सिंह एवं उनके सहयोगियों ने यह कहते हुए विरोध किया कि यह भूमि तुम्हारी नहीं है। इसी बात को लेकर गाली-गलौज, मारपीट और पथराव हुआ। रामअवतार ने रिपोर्ट में सतेन्द्र सिंह, भुवनेन्द्र सिंह, दुष्यतं सिंह, विन्टू, उपेन्द्र, गौरव उर्फ हैप्पी को नामजद किया है। गौरव तोमर ने कन्हैया, रामअवतार, कोमल सिंह, भीम सिंह, करन सिंह, इंदल सिंह, मनोज तोमर, पवन शर्मा, बंटी, कृष्ण मुरारी, रोहित शर्मा, बाला शर्मा को नामजद किया है। प्रभारी निरीक्षक गौरव सक्सेना का कहना है कि भू-खंड पर निर्माण एसडीएम का निर्णय आने तक रोका गया है।