Move to Jagran APP

Hathras News : अलीगढ़-आगरा हाइवे पर पुलिस की गो-तस्करों से मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

हाथरस के चंदपा कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार की देर रात गो तस्‍करों से पुलिस की मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी जबकि दूसरा गाड़ी टकराने से घायल हो गया। पुलिस ने मुठभेड़ में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

By himanshu guptaEdited By: Anil KushwahaPublished: Fri, 07 Oct 2022 09:05 AM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 09:06 AM (IST)
Hathras News : अलीगढ़-आगरा हाइवे पर पुलिस की गो-तस्करों से मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली
हाथरस में गुरुवार की देर रात पुलिस मुठभेड़ में तीन गो तस्‍कर गिरफ्तार।

हाथरस, जागरण संवाददाता। आगरा-अलीगढ़ हाइवे पर चंदपा कोतवाली क्षेत्र में नगला भुस के पास शुक्रवार तड़के साढ़े चार बजे पुलिस की एसएक्स-4 कार में सवार गो-तस्करों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में एक गो-तस्कर के कमर पर गोली लगी है, वहीं दूसरे के सिर में चोट आई है, एक अन्य बदमाश भी पकड़ा गया है। तीनों बदमाश बुलंंदशहर जनपद के रहने वाले हैं। गोवंश को काटकर मांस को दिल्ली ले जाकर बेचते थे।

loksabha election banner

​​​​​

दो दिन पहले सादाबाद में मिले गोवंश के अवशेष

हाथरस के सादाबाद में नवरात्र से दो दिन पहले एक खेत में गाेवंश के अवशेष मिले थे। इसको लेकर वहां हिंदुत्वादियों ने काफी हंगामा किया था। इसका मुकदमा सादाबाद थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दर्ज कराया गया था। पुलिस तभी से गो-तस्करों की धरपकड़ को कोशिश में लगी थी। शुक्रवार को डीआइजी दीपक कुमार और एसपी देवेश कुमार पांडे ने चंदपा कोतवाली में प्रेसवार्ता कर घटना का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि पुलिस को गुरुवार देर रात गो-तस्करों के फिर से जिले में आने की सूचना मिली। इसके बाद चंदपा, सादाबाद थाने की पुलिस और एसओजी टीम सकि्रय हो गई। मुखबिर ने सूचना दी कि डीएल-3सी बीएल 3210 नंबर की एसएक्स-4 कार में गो-तस्कर मांस लेकर आ रहे हें। पुलिस ने गाड़ी को रुकवाया तो गो-तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी।

एक बदमाश को लगी गोली

आगरा-अलीगढ़ हाइवे पर नगला भुस के बदमाशाें ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। मुठभेड में 25 वर्षीय आरिफ पुत्र हनीफ निवासी मोहल्ला कोसमान, थाना खुर्जा बुलंदशहर के कमर में गोली लगी है। वहीं भागदौड़ के दौरान अलीम उर्फ काले पुत्र महरूम निवासी इस्लाम नगर नई बस्ती खुर्जा के सिर में चोट आई है। उनका तीसरा साथी यासीन भी गिरफ्तार किया गया है। आरिफ और अलीम को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, यहां से दोनों को आगरा रेफर किया गया है। पूछताछ में बदमाशों ने बतााय कि वह मांस को दिल्ली की मंडियों में ले जाकर बेच देते थे। कार की डिग्गी से काफी मांस बरामद हुआ है। इसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया है।

इसे भी पढ़ें : Mishap in Jhansi: झांसी में सैन्य अभ्यास के दौरान टैंक का गोला फटने से दो सैनिक बलिदानी, एक गंभीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.