Move to Jagran APP

जुए के विवाद में भिड़े दो समुदाय के युवक

संवेदनशील इलाके में झगड़े से बस स्टैंड तक फैला तनाव फसाद दलित समाज के युवक को पीटने पर बिगड़ी बात, तैनात रही पुलिस दो साल से शांत मोहल्ला नाई का नगला में फिर पैदा हुआ तनाव

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 01:41 AM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 01:41 AM (IST)
जुए के विवाद में भिड़े  दो समुदाय के युवक
जुए के विवाद में भिड़े दो समुदाय के युवक

संवाद सहयोगी, हाथरस : दो साल से शांत मोहल्ला नाई का नगला में फिर से तनाव के हालात बन रहे हैं। मंगलवार को जुए को लेकर दो समुदाय के युवकों के बीच झगड़ा हो गया। अनुसूचित जाति के युवक के साथ मारपीट कर दी गई। कुछ युवकों ने बस स्टैंड पर पहुंचकर दूसरे पक्ष को देख लेने की धमकी दी, जिससे तनाव बढ़ गया। झगड़े की आशंका से दिन ढलते ही कुछ लोगों ने अपनी दुकानें बंद कर लीं।

loksabha election banner

जनवरी 2015 में क्रिकेट को लेकर लाला का नगला में झगड़ा हुआ था। दो समुदाय के लोगों के बीच हुए झगड़े ने पूरे शहर को अपनी चपेट में ले लिया था। इसके बाद पुलिस ने यहां सख्ती की। लगातार हुई कार्रवाइयों के बाद हालात नियंत्रण में हुए। अब तक लाला का नगला व नाई का नगला शांत चल रहा था। मंगलवार को नाई का नगला में कुछ युवक जुआ खेल रहे थे। इसी दौरान लेन-देन को लेकर युवकों में विवाद हो गया। यहां एससी युवक की पिटाई कर दी गई। पिटाई करने के बाद युवक वहां से भाग गया। मारपीट की जानकारी पर युवक के पक्ष के लोग आ गए। पुलिस में शिकायत करने की बजाय शाम को बस स्टैंड पर पहुंचकर कुछ युवकों ने दूसरे पक्ष को सबक सिखाने की बात कही। यहीं से माहौल बिगड़ा। झगड़े की संभावना के चलते कुछ लोग दुकान बंद कर वहां से चले गए। वहीं इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही कोतवाली सदर पुलिस हरकत में आई। मंगलवार को मुहर्रम की पहली मजलिस थी। इसलिए पुलिस ने और सतर्कता बरती। हालांकि रात तक प्रकरण में कोई शिकायत करने कोतवाली नहीं पहुंचा। इनका कहना है

नाई का नगला में झगड़े की कोई शिकायत नहीं मिली है। किसी ने बस स्टैंड पर युवकों के हंगामा की सूचना दी थी, लेकिन वहां जब पुलिस पहुंची तो कुछ नहीं निकला। त्योहार के मद्देनजर पहले से ही सतर्कता बरती जा रही है। कानून व्यवस्था से खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा।

-जसपाल पंवार, शहर कोतवाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.