संवाद सहयोगी, हाथरस : थाना हाथरस गेट कोतवाली के मेन गेट पर खड़ा विशालकाय वृक्ष सोमवार को गिर पड़ा। इस वृक्ष के नीचे खड़े कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए तथा विद्युत ट्रांसफार्मर केबिल बंच ध्वस्त हो गई। इसके चलते पुलिसकर्मियों और क्षेत्र वासियों ने घंटों बिजली का संकट झेला।

सोमवार को तड़के करीब चार बजे हाथरस गेट कोतवाली गेट पर वर्षो पुराना यूके लिप्टसका विशालकाय पेड़ गिर पड़ा। उसके नीचे दर्जनों वाहन खड़े रहते हैं। लोग भी धूप से बचने के लिए अक्सर उसके नीचे बैठे रहते हैं। सोमवार को तड़के चार बजे बिजली विभाग की टीम चेकिग के लिए पुलिस बल लेने आई थी, उसी दौरान अचानक पेड़ गिर पड़ा। धमाकेदार आवाज और बिजली की केबिलों में लगी आग को देखकर पुलिस वाले थाने से बाहर आकर खड़े हो गए। इस पेड़ की चपेट में आकर एक कार व ट्रैक्टर क्षतिग्रस्त हो गया। बिजली महकमे की टीम मौके से खिसक गई। उसके बाद घंटों नहीं आई, जिससे पुलिस कर्मियों के साथ साथ समूचे क्षेत्रवासी घंटों परेशान रहे। लोगो का कहना था कि अगर यह घटना दिन में होती तो लोग चपेट में आ सकते थे।

आधे घंटे की बारिश

के बाद बढ़ी उमस

फोटो- 16

सोमवार को दोपहर में करीब डेढ़ बजे अचानक बारिश शुरू हो गई। करीब आधा घंटा तक बारिश होती रही। बारिश कहीं अधिक तो कहीं कम रही। बादल सुबह से ही छाए हुए थे। इस बारिश के बंद होते ही धूप निकलने से उमसभरी गर्मी और बढ़ गई। बिजली की आंख मिचौली ने लोगों की मुसीबतों को और बढ़ा दिया था।

Edited By: Jagran