Move to Jagran APP

हाथरस में कपड़ा व्यापारी की पत्नी की हत्या कर 11 लाख की लूट

हाथरस में गुरुवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने व्यापारी के घर में घुसकर उनकी पत्नी की हत्या कर दी और 11 लाख की लूट को अंजाम दिया।

By amal chowdhuryEdited By: Published: Fri, 12 May 2017 02:46 PM (IST)Updated: Fri, 12 May 2017 02:46 PM (IST)
हाथरस में कपड़ा व्यापारी की पत्नी की हत्या कर 11 लाख की लूट
हाथरस में कपड़ा व्यापारी की पत्नी की हत्या कर 11 लाख की लूट

हाथरस (संवाद सहयोगी)। एक तरफ तो योगी सरकार प्रदेश में सख्त कानून व्यवस्था की बात कर रही है लेकिन ऐसा होता दिख नहीं रहा है। हाथरस के सिकंदराराऊ के मोहल्ला नौरंगाबाद पश्चिमी में गुरुवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने व्यापार मंडल के अध्यक्ष विपिन वाष्ण्रेय के भाई व कपड़ा व्यापारी मनोज वाष्ण्रेय के घर धावा बोला। मनोज की पत्नी रेनू वाष्र्णेय (42) की गला दबाकर हत्या कर दी और चार लाख रुपये नकद तथा करीब सात लाख रुपये के जेवरात व अन्य सामान लूट ले गए। पड़ोसियों को इसकी भनक तक नहीं लगी।

loksabha election banner

दोपहर दो बजे जब मनोज की छोटी बेटी काजल (15) स्कूल से घर आई तब पता चला। काजल को घर का दरवाजा खुला मिला। अंदर हॉल में उसकी मां फर्श पर पड़ी थीं। कमरों में अलमारियां खुली पड़ी थीं तथा सारा सामान बिखरा हुआ था। जानकारी होने पर पड़ोसी भी आ गए।

इसकी सूचना मनोज को दी गई। सौ नंबर पर पुलिस को बताया गया। कुछ ही देर में मौके पर बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए। घटना के विरोध में बाजार बंद हो गया और व्यापारी घटना स्थल पर एकत्रित हो गए।

यह भी पढ़ें: तलाक पीड़ित महिला ने कलेक्ट्रेट में केरोसिन डाल किया अात्मदाह का प्रयास

सीओ सिकंदराराऊ राकेश वशिष्ठ व कोतवाली पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी थी। डॉग स्क्वॉड व फोरेंसिक टीम ने भी पड़ताल की। एसपी सुशील घुले व एएसपी संसार सिंह भी मौके पर पहुंचे तथा व्यापारियों को घटना के शीघ्र पर्दाफाश का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें: काशी में तलाकशुदा महिलाओं की मदद को अब अनाज बैंक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.