Move to Jagran APP

छेड़छाड़ के मामले में पीड़िता को दी धमकी

आरोपित के खिलाफ मुरसान कोतवाली में दर्ज है मुकदमा

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 10:54 AM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 10:54 AM (IST)
छेड़छाड़ के मामले में  पीड़िता को दी धमकी
छेड़छाड़ के मामले में पीड़िता को दी धमकी

संवाद सूत्र, हाथरस : मुरसान में युवती से छेड़छाड़ करने के बाद दबंग पीड़िता व उसके परिवार को धमका रहे हैं। पुलिस में शिकायत करने के बाद भी उन्हें धमकी मिल रही है। परिवार ने पुलिस से आरोपित के खिलाफ कार्रवाई व सुरक्षा की मांग की है।

loksabha election banner

घटना कस्बे के एक मोहल्ले की है। बुधवार की शाम को युवती घर पर अकेली थी। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला हरीश शर्मा घर में घुस आया तथा अश्लील हरकतें करने लगा। विरोध करने पर युवती को दबोच लिया तथा छेड़छाड़ की। युवती के शोर मचाने पर उसने जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह मौके से भाग गया। परिजनों के घर पर आने पर युवती ने घटना की जानकारी दी। इसके बाद लड़की के परिजन युवक के घर पहुंचे तथा उन्हें पूरे मामले से अवगत कराया। आरोप है कि युवक के परिजन लड़की की ही कमी बताने लगे तथा उसे लेकर बुरा-भला कहा। इस बात पर दोनों पक्षों में नोकझोंक भी हुई। गुरुवार की सुबह कोतवाली पहुंचकर लड़की के पिता ने शिकायत की तथा आरोपित हरीश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। लड़की के परिजनों का आरोप है कि मुकदमा दर्ज होने के बाद अब आरोपित पक्ष उन्हें धमका रहा है तथा गलत तरीके से समझौते का दबाव बना रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.