Move to Jagran APP

मकान में लगी आग से नकदी समेत हजारों का सामान जला

भरतपुर में 75 हजार रुपये जल गए छत के पत्थर टूटे दीवारें चटकीं

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 Oct 2019 01:06 AM (IST)Updated: Sat, 26 Oct 2019 01:06 AM (IST)
मकान में लगी आग से नकदी  समेत हजारों का सामान जला
मकान में लगी आग से नकदी समेत हजारों का सामान जला

संसू, हाथरस : हसायन थाना क्षेत्र के गाव भरतपुर निवासी एक व्यक्ति के मकान में अज्ञात कारणों से दूसरी मंजिल पर आग लग गई, जिससे घर में रखी हजारों रुपये की नकदी एवं घर का सारा सामान जल गया। आग इतनी भीषण थी कि मकान के ऊपरी छत का एक पत्थर तेज आवाज के साथ टूट गया। दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया।

loksabha election banner

गाव भरतपुर निवासी ज्ञान सिंह की मा के देहावसान के बाद गत दिवस उनकी त्रयोदशी संस्कार का कार्यक्त्रम था। संस्कार के बाद अगले दिन सभी रिश्तेदारों को विदा करने की रस्म अदा की जा रही थी। सभी परिजन मकान के निचले हिस्से पर और रास्ते में विदा करने में मशगूल थे, तभी घर की दूसरी मंजिल से धुआ एवं लपटें देख खलबली मच गई। आग बुझाने को ग्रामीणों की भारी भीड जुट गई। ग्रामीणों ने घटना की सूचना दमकल को दी। दमकल कर्मियों ने अथक प्रयासों से आग पर काबू पाया। पीड़ित परिवार का सारा घरेलू सामान एवं 75 हजार रुपये जलकर राख हो गए। कमरे की छत का पत्थर टूट कर धड़ाधड़ गिर गए। दीवारों में दरारें भी पड़ गई ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.