Move to Jagran APP

सादाबाद में अब एसआइ का घर खंगाल गए चोर

मिर्जापुर में तैनात हैं एसआइ राधिका बिहार कालोनी में है मकान सादाबाद में लगातार चौथी घटना से दहशत पुलिस कर रही छानबीन।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 03:06 AM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 03:06 AM (IST)
सादाबाद में अब एसआइ का घर खंगाल गए चोर
सादाबाद में अब एसआइ का घर खंगाल गए चोर

संसू, हाथरस : सादाबाद में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। मंगलवार रात चोरों ने एक पुलिस उप निरीक्षक (एसआइ) के घर से नकदी और जेवरात पार कर दिए। उपनिरीक्षक की पत्नी ने रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

loksabha election banner

चोरी की लगातार चौथी घटना ने पुलिस की नींद उड़ा दी है। पूर्व फौजी, किसान, सेना के जवान के बाद अब चोरों ने पुलिस के एसआइ के घर को खंगाला है।

उत्तर प्रदेश पुलिस के उपनिरीक्षक पोखपाल सिंह इस समय मिर्जापुर में तैनात हैं। उनके ड्यूटी पर होने के कारण उनका परिवार पैतृक गांव झगरार में रह रहा है। सादाबाद के राधिका विहार कालोनी में उनका एक और मकान है, जिस पर ताला डला हुआ है। चोरों ने मंगलवार रात को मकान का ताले और कुंदे काटकर अलमारी व बक्सों को खंगाला। उपनिरीक्षक की पत्नी को जानकारी मिली तो वे स्वजन के साथ घर पहुंचीं। पड़ोस के लोगों की भीड़ जुट गई। कस्बा चौकी इंचार्ज जोगेद्र सिंह ने छानबीन की। उप निरीक्षक की पत्नी के अनुसार चोर उनके घर से 10 हजार रुपये, एक जोड़ी झाले तथा दो सोने की अंगूठी व कपड़े के अलावा अन्य घरेलू सामान ले गए। तीन दिन से लगातार चोरी की घटनाएं हो रही हैं, जिससे लोगों में भय बना हुआ है। कालोनी में तीन संदिग्ध युवकों को पकड़ा

संसू, सादाबाद : आगरा मार्ग स्थित राधिका विहार कॉलोनी में लगातार दो दिन बंद घरों के ताले काटकर की गई चोरी की घटना के बाद आसपास के लोग भी सतर्क हो गए हैं। बुधवार की दोपहर बाइक सवार तीन संदिग्ध युवकों को देखकर लोगों ने उन्हें रोक लिया। उनसे पूछताछ की तो वे संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। तीनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

राधिका विहार कालोनी में सेना के जवान रविद्र सिंह तथा पुलिस के उपनिरीक्षक पोखपाल सिंह के बंद घरों में लगातार दो दिन के अंदर चोरी की दो घटनाएं हुई हैं। इन चोरियों को लेकर कालोनी के लोग दहशत में हैं। बुधवार की दोपहर को जब उपनिरीक्षक के घर की चोरी की जानकारी कालोनी के लोगों को हुई तो उसके दो घंटे के बाद कालोनी में तीन संदिग्ध युवक पहुंचे और वे घरों की तरफ नजर दौड़ा रहे थे। पड़ोसियों की नजर जब उक्त युवकों पर पड़ी तो बाइक सवार युवकों को पकड़ा। उनसे काफी देर तक पूछताछ की। ठीक से जवाब नहीं दे रहे थे। कालोनी के लोगों ने जब चोरी के संबंध में पूछताछ की तो वे चुप्पी साध गए। पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया है। उनकी बिना नंबर की बाइक को भी कोतवाली ले आई है। पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.