Move to Jagran APP

कोतवाली से भाग गया लुटेरा

वृद्ध की जेब से पार किए थे रुपये गार्ड की मदद से पकड़ा था

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Feb 2020 01:09 AM (IST)Updated: Fri, 07 Feb 2020 06:05 AM (IST)
कोतवाली से भाग गया लुटेरा
कोतवाली से भाग गया लुटेरा

संसू, हाथरस : सादाबाद में बैंक से रुपये निकालकर लौट रहे वृद्ध की जेब से बैंक परिसर के अंदर ही एक उचक्के ने हजार रुपये पार कर दिए। गार्ड की मदद से उचक्के को पकड़कर मरम्मत की गई और उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया मगर यह उचक्का कोतवाली से भागने में सफल हो गया।

loksabha election banner

नगला मान सहाय निवासी रामवीर सिंह पुत्र किशनलाल ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया है कि गुरुवार को दोपहर करीब 12 बजे वह बैंक ऑफ इंडिया में रुपये निकालने आए थे। रुपये निकालकर जेब में रखकर बैंक से निकलने ही वाले थे कि तभी एक उचक्के ने उसकी जेब में हाथ डालकर एक हजार रुपये निकाल लिए। उन्होंने शोर मचाया तो बैंक के गार्ड की मदद से उसे पकड़ लिया गया। लोगों ने उसे जमकर पीटा और थाने लाकर पुलिस के हवाले कर दिया। उचक्के ने अपना नाम विशाल पुत्र रमेश निवासी जगजीत नगर श्रीराम इंटर कॉलेज के पास, आगरा बताया था। करीब चार घंटे तक कोतवाली में बैठा रहा मगर तब तक पुलिस ने कोई लिखा-पढ़ी नहीं की थी जबकि उन्होंने नामजद तहरीर दी थी। बाद में पता चला कि शाम करीब पांच बजे उचक्का कोतवाली के मुंशी को गच्चा देकर भाग गया।

अब पुलिस अधिकारी इस मामले में अपनी तरफ से कुछ भी कहने से बचते नजर आए। सीओ योगेश कुमार ने पूछे जाने पर कहा कि अभी उनको कोई जानकारी नहीं है, जबकि प्रभारी निरीक्षक जगदीश चंद्र ने बताया युवक नशेबाज था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.