Move to Jagran APP

दारोगा ने वृद्ध को पेड़ से बांधकर पीटा

एसपी से शिकायत पर दारोगा लाइन हाजिर सीओ सिकंदराराऊ को जांच के आदेश

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 03:25 AM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 05:00 AM (IST)
दारोगा ने वृद्ध को पेड़ से बांधकर पीटा
दारोगा ने वृद्ध को पेड़ से बांधकर पीटा

संसू, हसायन (हाथरस) : चौकी इंचार्ज जरेरा अनिल कुमार ने गुरुवार की रात एक वृद्ध ढाबा संचालक पर जमकर दबंगई दिखाई। उसने बुजुर्ग को पेड़ से बांधकर पीटा। दारोगा के शराब के नशे में होने की बात सामने आई है। पीड़ित की शिकायत पर एसपी ने देर रात दारोगा को लाइनहाजिर कर दिया। विभागीय जांच के आदेश सीओ सिकदराराऊ को दिए हैं।

loksabha election banner

हाथरस-एटा सीमा पर गांव सकरा के पास सतीशचंद्र निवासी अभयपुर का ढाबा है। वृद्ध सतीशचंद्र का आरोप है कि गुरुवार की देर रात को चौकी जरेरा प्रभारी अनिल कुमार अपने हमराह के साथ ढाबे पर आया। वह शराब के नशे में था। उसने दबंगई दिखाते हुए सतीश के साथ गाली-गलौज की। सतीश ने गालियां देने का विरोध किया तो उसे बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। आरोप है कि उसे पेड़ से बांधकर पीटा। बाद में उसे हवालात में डालते हुए शांति भंग करने के आरोप में कार्रवाई कर दी।

सतीश ने शुक्रवार को जमानत कराने के बाद पूर्व विधायक यशपाल सिंह चौहान को आपबीती बताई। फिर वे हाथरस आकर पुलिस अधीक्षक से मिले और घटना से उन्हें अवगत कराया। एसपी ने इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। देर रात एसपी विक्रांतवीर सिंह ने दारोगा अनिल कुमार को तत्काल प्रभाव से लाइनहाजिर कर दिया। इनका कहना है

प्रथम ²ष्टया वृद्ध से मारपीट की बात सामने आई है। इस मामले में चौकी प्रभारी अनिल कुमार को लाइन हाजिर करते हुए विभागीय जांच के निर्देश दिए गए हैं। जांच का जिम्मा सीओ सिकंदराराऊ को सौंपा गया है।

-विक्रांतवीर, एसपी हाथरस बांके बिहारी कॉलोनी में पथराव और फायरिग संवाद सहयोगी, हाथरस : कोतवाली सदर इलाके की बांके बिहारी कॉलोनी में कुछ लोगों ने एकत्रित होकर एक घर पर हमला बोल दिया। पथराव व फायरिग की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की।

अजय सिकरवार ने कोतवाली सदर में तहरीर देकर कहा है कि शुक्रवार शाम के करीब पांच बजे उनका बेटा सिद्धार्थ ट्यूशन पढ़कर लौट रहा था। तभी बाइक पर सवार लोगों ने उसकी बाइक में टक्कर मारकर जान लेने की कोशिश की। उसके बाद नगरिया नंदराम के तीस से चालीस लोग इकठ्ठा होकर उनके घर पर आ गए। आते ही फायरिग कर दी। मौके पर एक चला हुआ कारतूस भी मिला है। पथराव करके घर के अंदर खड़ी कार को तोड़ डाला। घटना से कॉलोनी में भगदड़ मच गई। पीड़ित का आरोप है कि आरोपी हमलावर हर महीने चौथ में पचास हजार रुपये की मांग करते हैं। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद है। कोतवाली सदर प्रभारी जगदीश चंद्र का कहना है पथराव व फायरिग की बात गलत है। तहरीर मिल गयी है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.