Move to Jagran APP

लापता युवती शादी करके थाने पहुंची

संवाद सहयोगी, हाथरस : एक महीने पहले प्रेमी के साथ गई युवती मंगलवार को कोतवाली हाथरस गे

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Jan 2018 12:22 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jan 2018 12:22 AM (IST)
लापता युवती शादी  करके थाने पहुंची
लापता युवती शादी करके थाने पहुंची

संवाद सहयोगी, हाथरस : एक महीने पहले प्रेमी के साथ गई युवती मंगलवार को कोतवाली हाथरस गेट पहुंच गई। युवती शादीशुदा महिला की वेशभूषा में थी। इससे साफ हो गया कि उसने शादी कर ली है। उसने कोतवाली पुलिस को बताया कि वह जिससे के साथ गई थी, उसी से शादी कर ली है। युवती के आने की जानकारी पर उसके परिवार के लोग भी कोतवाली पहुंचे और उसे मनाते रहे।

loksabha election banner

13 दिसंबर को युवती आगरा के खंदौली क्षेत्र के युवक के साथ चली गई थी। इस युवक की लड़की के गांव में रिश्तेदारी है। युवती के लापता होने की जानकारी पर पिता ने कोतवाली हाथरस गेट में मामले की शिकायत की तथा मुकदमा भी दर्ज कराया। तब से पुलिस युवती की तलाश कर रही थी। इस बीच युवती का कोई सुराग नहीं लग सका। युवक के घर पर भी दबिश दी गई, लेकिन उसके घर वाले भी दोनों के बारे में अनजान थे। मंगलवार को युवती खुद ही कोतवाली हाथरस गेट पहुंच गई। युवती के लौटने पर परिजनों ने राहत की सांस ली। युवती ने खुद ही बताया कि वह कोतवाली पर आ गई है। पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। यह भी बताया कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है। गिरफ्तारी के डर से उसका प्रेमी साथ नहीं था। कोतवाली पहुंचे माता-पिता लड़की को समाज का वास्ता देकर उसे मनाते नजर आए। मां-बाप के हाथ-पैर जोड़ने के बावजूद युवती प्रेमी के साथ ही रहने की जिद पर अड़ी थी। काफी देर तक परिजनों ने मनाया, लेकिन वह नहीं मानी। बुधवार को पुलिस लड़की का चिकित्सीय परीक्षण कराकर मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.