संवाद सूत्र, हाथरस : कस्बा हसायन में एक दारोगा ने जमकर दबंगई की। मिठाई खाने के बाद जब दुकानदार ने पैसे मांगे तो खूब गालियां दीं। इसका वीडियो वायरल हुआ है, जिससे महकमे में हड़कंप मच गया है। घटना से दुकानदारों में रोष है। वहीं, एसपी ने मामले की जांच सीओ को सौंपी दी है।

घटना रविवार रात नौ बजे की है। कस्बा के चौराहे पर स्थित राहुल वाष्र्णेय के वाष्र्णेय स्वीट हाउस पर कोतवाली के दारोगा योगेंद्र पाल पहुंचे। वे नशे में धुत थे। दुकान पर बैठे राहुल के पिता शिवशंकर वाष्र्णेय से ढाई सौ ग्राम मिठाई ली। राहुल का आरोप है कि मिठाई खाने के बाद योगेंद्र पाल जाने जाने लगे तो दुकानदार ने पैसे मांगे। इससे दारोगा भड़क गए और जमकर गालियां दीं। पास ही स्थित पान की दुकान पर पहुंच कर भी गालियां दीं। बाजार के कुछ लोगों ने दारोगा की हरकत मोबाइल में कैद कर ली। कुछ ही देर बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। घटना से व्यापारियों में रोष व्याप्त है। कार्रवाई की मांग की गई है। मंगलवार को हसायन के व्यापारी इस संबंध में पुलिस अधीक्षक से मिलेंगे।

--

वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है। मामले में सीओ सिकंदराराऊ को जांच सौंपी गई है। दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई जाएगी। अनुशासनहीनता किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

सिद्धार्थ शंकर मीना, एसपी हाथरस

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप