Move to Jagran APP

कबड्डी प्रतियोगिता में सरौठ ने मारी बाजी

हरियाणा राजस्थान मथुरा व आगरा की टीमों को पछाड़ा - जीजीएमएस पब्लिक स्कूल प्रांगण में आयोजित हुआ प्रतियोगिता

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 01:16 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 01:16 AM (IST)
कबड्डी प्रतियोगिता में सरौठ ने मारी बाजी
कबड्डी प्रतियोगिता में सरौठ ने मारी बाजी

संवादसूत्र, हाथरस : सादाबाद के मई क्षेत्र के जीजीएमएस पब्लिक स्कूल बघेना रोड सोरई प्रांगण में दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन बघेना हाथरस के तत्वावधान में किया गया, जिसमें 20 टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में क्षेत्र के गांव सरौठ की टीम ने बाजी मारी। विद्यालय के चेयरमैन द्वारा विजयी टीम को ट्राफी तथा नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

loksabha election banner

भारतीय किसान संघ के प्रांत अध्यक्ष और जीजीएमएस पब्लिक स्कूल के कोषाध्यक्ष मोहन सिंह चाहर, चेयरमैन सुनील गौतम, बघेना के प्रधान श्यामवीर सिंह ने संयुक्त रूप से कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन किया। समापन के मौके पर विद्यालय के चेयरमैन सुनील गौतम ने कहा कि यह विद्यालय का पहला प्रयास है, जिसमें उनको सफलता मिली है और निश्चित रूप से तमाम तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन कराया जाता रहेगा, ताकि युवा वर्ग को अपनी तैयारियों के लिए एक अच्छा स्टैंड मिल सके।

प्रतियोगिता में आगरा, हाथरस, हरियाणा, मथुरा, राजस्थान, फरीदाबाद सहित 20 टीमों ने भाग लिया। सरौंठ की टीम के युवाओं ने सभी टीमों को पछाड़कर इस खिताब पर कब्जा किया।

आयोजकों द्वारा सरौठ की विजेता टीम के कप्तान सौरभ और उनकी टीम को 5100 रु एवं ट्राफी देकर सम्मानित किया, वहीं दूसरे नंबर पर रही आगरा सोरई की टीम को 3100 रुपये व ट्राफी देकर सम्मानित किया। अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रो कबड्डी लीग के विष्णु कुमार, सौरभ ठेनुआ, बंटी ने सभी टीमों का आभार व्यक्त किया, रेफरी बघेना के पवन, अभयपुरा के श्यामप्रकाश मास्टर, अटल सरौठ रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.