संसू, हाथरस : सिकंदराराऊ में जीटी रोड के ओवरब्रिज के निर्माण के लिए लाई गई सरिया को चोरी करने के मामले में पुलिस ने 24 घंटे में ही आरोपितों को पकड़ लिया है। पुलिस ने चार शातिरों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। यहां से चारों को जेल भेज दिया गया है।

19 जनवरी को ब्रज गोपाल कंस्ट्क्शन कंपनी के मैनेजर संदीप सिंह ने सिकंदराराऊ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। इसमें कहा था कि रतिभानपुर के नाले के पास पुल निर्माण की सरिया चोरी हो गई है। एसपी विनीत जायसवाल ने घटना के पर्दाफाश के लिए टीम गठित की थी। पुलिस ने वीरेश, गौरव, सुभाष निवासीगण रतिभानपुर और टीटू निवासी नगला बैरागी थाना सिकंदराराऊ को गिरफ्तार कर उनके पास से 140 किलोग्राम सरिया, एक आटो, मोबाइल फोन बरामद किया है।

परचून की दुकान में चोरी

करने वाले भी दबोचे गए

संसू, सिकंदराराऊ : कोतवाली क्षेत्र के ईदगाह के सामने स्थित परचून की दुकान में चोरी के मामले में पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों से चोरी का माल भी बरामद किया है।

सीताराम अग्रवाल निवासी कासगंज रोड सिकंदराराऊ की ईदगाह के पास स्थित दुकान से दो दिन पहले छत काटकर चोरों ने माल पार किया था। उनकी दुकान में पहले भी कई बार चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। पुलिस ने इस मामले में अरविद निवासी नगला शीशगर सिकंदराराऊ, भोला उर्फ अरविद मोहल्ला लाला का नगला को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी का सामान भी बरामद किया है।

बजरपुर में भरा ट्रक पकड़ा

फोटो- 50

जासं, हाथरस : चंदपा क्षेत्र में बदरपुर से भरा एक ट्रक अधिकारियों ने पकड़ लिया। ट्रक को कलक्ट्रेट भिजवाया गया है।

राजस्थान से बड़ी संख्या में ट्रक गिट्टी और बदरपुर लेकर हाथरस के लिए आते हैं। ओवरलोडिग से राजस्व की चोरी की जाती है। इसी की सूचना पर सादाबाद क्षेत्र से प्रशासनिक अधिकारियों ने ट्रक का पीछा किया। चंदपा कोतवाली क्षेत्र में मीतई के पास चालक ट्रक को छोड़कर भाग गया। नायब तहसीलदार सादाबाद ने ट्रक के बारे में छानबीन की।

Edited By: Jagran