संवाद सूत्र, हाथरस : शनिवार रात करीब डेढ़ बजे शादी समारोह से लौट रहे साइकिल सवार दो लोगों को अलीगढ़ रोड स्थित गाव सराय के पास रोडवेज बस ने कुचल दिया जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बस को पकड़ लिया है।

रमेशचंद्र (45) पुत्र राजाराम सिंह एवं भूरी सिंह (20) पुत्र राम सिंह निवासीगण गाव खेड़ा सुल्तानपुर, सिकंदराराऊ शनिवार को कासगंज रोड स्थित गाव नगला जलाल में शादी समारोह में शामिल होने गए थे। रात करीब डेढ़ बजे दोनों लोग साइकिल से अपने गाव लौट रहे थे। अलीगढ़ रोड पर गाव सराय के पास स्थित होटल के पास अलीगढ़ की ओर से आ रही रोडवेज बस की चपेट में आ गए। रमेशचंद्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। भूरी सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होते ही होटल पर मौजूद लोग पहुंचे और भाग रही रोडवेज बस को पकड़ा मगर चालक बस छोड़कर भाग गया। हादसे के शिकार लोगों के घर पर तथा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई जहां डॉक्टर ने रमेशचंद्र को मृत घोषित कर दिया। भूरी सिंह को प्राथमिक उपचार के अलीगढ़ रेफर कर दिया। तब तक परिजन भी सीएचसी पर पहुंच गए। घटना की रिपोर्ट मृतक के पुत्र लवकुश ने बस चालक के खिलाफ दर्ज कराई है।

बुग्गी की चपेट से डेढ़

वर्षीय बालक की मौत

फोटो- 60, 61

संसू, सिकंदराराऊ : रविवार को कस्बा पुरदिलनगर के मोहल्ला पटवारी गेट में बुग्गी की चपेट में आकर डेढ़ वर्षीय बालक की मौत हो गई। भीड़ ने बुग्गी चालक की पिटाई कर दी।

बंटी कुशवाह निवासी मोहल्ला पटवारी गेट पुरदिलनगर ने का डेढ़ वर्षीय पुत्र दिनेश रविवार को घर के सामने खड़ा था। तभी राजकुमार पुत्र जवाहर सिंह निवासी मोहल्ला सोरों गेट, पुरदिलनगर कानों में मोबाइल की लीड लगाकर बुग्गी चलाता हुआ आया। उसने दिनेश को रौंद दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। भीड़ ने राजकुमार को पकड़कर धुनाई कर दी जिससे वह घायल हो गया। मृत बच्चे के पिता ने बुग्गी चालक राजकुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है। पुलिस ने राजकुमार का चिकित्सीय परीक्षण कराया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस