Move to Jagran APP

रिश्ते के मामा ने की छात्रा की हत्या

फोटो- 27 से 33 सब हेड- स्पाइसी दावत रेस्टोरेंट के हॉल में मिला बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Feb 2020 01:01 AM (IST)Updated: Wed, 05 Feb 2020 06:02 AM (IST)
रिश्ते के मामा ने की छात्रा की हत्या
रिश्ते के मामा ने की छात्रा की हत्या

फोटो- 27 से 33

loksabha election banner

सब हेड-

स्पाइसी दावत रेस्टोरेंट के हॉल में मिला बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा का शव, रेस्टोरेट बंद कराया

वारदात

- दिनदहाड़े हत्या से मची सनसनी, प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा मामला

- रिश्ते के मामा पर लगाया हत्या का आरोप, पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

संवाद सहयोगी, हाथरस: कोतवाली सदर क्षेत्र में घनी आबादी में बुर्जवाला कुआं स्थित स्पाइसी रेस्टोरेंट के हॉल में मंगलवार दोपहर को बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा की हत्या कर दी गई। रिश्ते के मामा ने ही उसकी गला दबाकर जान ले ली। परिजनों ने रिश्ते के मामा (चाचा का साला) पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

भूरापीर गली नंबर चार निवासी रामदास कपड़ों पर प्रेस का काम करता है। उसकी बड़ी बेटी खुशबू भारती (20 वर्ष) बागला डिग्री कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। मंगलवार सुबह वह कॉलेज की यूनीफार्म में निकली थी। दोपहर में पौने तीन बजे करीब बुर्जवाला कुआं स्थित स्पाइसी रेस्टोरेंट में उसका शव पड़ा मिला। दिनदहाड़े हुए घटना पर पुलिस अधीक्षक गौरव बंसवाल भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने छात्रा के बैग में रखी पासबुक से अंकित मोबाइल नंबर पर कॉल कर परिजनों को सूचित किया। बात फैलते ही परिजनों के अलावा आसपास के लोग इकट्ठे हो गए।

छात्रा के पिता का आरोप था कि उसके छोटे भाई मनोज का साला विजेंद्र उर्फ विजय निवासी राजनगर थाना इगलास बेटी को परेशान करता था। वह मंगलवार दोपहर को खुशबू को बहला फुसलाकर रेस्टोरेंट में ले आया और उसकी हत्या कर दी। उधर, दोनों में प्रेम संबंध की भी चर्चाएं हैं। काफी देर बाद इसकी जानकारी होने पर रेस्टोरेंट संचालक योगेश शर्मा उर्फ योगा पंडित ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शव को बरामद कर रेस्टोरेंट बंद करा दिया है।

--

इनका कहना है :

- प्रथम दृष्टया मामला गला दबाकर हत्या का लग रहा है। परिजनों ने रिश्ते के मामा के खिलाफ तहरीर दी है। रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

- गौरव बंसवाल, एसपी हाथरस।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.