संसू, हाथरस : मंगलवार को हिदू युवा वाहिनी व व्यापारियों ने बिसावर में चाइना के सामान व ऑनलाइन शॉपिग के विरोध में जुलूस निकालकर बंद करने का आह्वान किया। इस दौरान कंपनियों का बहिष्कार कर प्रदर्शन भी किया।

हिदू युवा वाहिनी व व्यापारियों ने जनचेतना यात्रा निकाली। जो बिहारी जी मंदिर से होकर पैंठ बाजार पर सभा के रूप में परिवर्तित हुई। जहां ऑन लाइन खरीददारी को लेकर जमकर नारेबाजी की गई, जिसमें लोगों और व्यापारियों ने अपने हाथों में ऑनलाइन शॉपिंग व चाइना के सामान के विरोध में पोस्टर और बैनर लेकर विरोध प्रदर्शन किया। जनचेतना यात्रा में कंपनी जैसे अमे•ाॉन, फ्लिपकार्ट आदि का बहिष्कार किया गया।

हिदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष बंटी चौधरी ने कहा कि चाइना के सामान व ऑनलाइन बिक्री से भारतीय बाजार पर काफी प्रभाव पड़ रहा है। यदि ऑनलाइन सामान नहीं खरीदेंगे तो निश्चित रूप से दो पैसे का मुनाफा दुकान लेकर बैठे स्थानीय दुकानदारों का भला होगा। उपभोक्ताओं से आग्रह किया गया कि वे ऑनलाइन शॉपिग न करें और देश का पैसा विदेशों में जाने से रोकें। इससे बा•ारों की रौनक समाप्त होने के साथ बेरोजगारी बढ़ रही है। इस मौके पर अरविद कुमार, पवन बंसल, बंटी चौधरी, जगदेव आर्य, सुबोध कुमार, हरवेंद्र सिंह, दिनेश शर्मा, राहुल कुमार, किशन सिंह, मेघ सिंह, अंकित कुमार आदि व्यापारी मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप