संस, हाथरस : पिछले दिनों इगलास बाइपास की झाड़ियों में बैग में मिले छह माह के मासूम बच्चे का उपचार अभी भी जिला महिला अस्पताल में चल रहा है। बदायूं के दंपती ने बच्चे पर दावा किया था। उनका डीएनए सैंपल लिया गया है। अब बच्चे को आगरा के शिशु सदन में भेजने की तैयारी है।

नौ अक्टूबर की सुबह इगलास रोड बाइपास पर झाड़ियों के अंदर स्कूल बैग में छह माह का मासूम गांव जोगिया के राजकुमार को मिला था। सूचना पर पुलिस पहुंची। फिर लिखा-पढ़ी के बाद बच्चे को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ने राजकुमार के भाई गजेद्र सिंह की सुपुर्दगी में दे दिया। इस बीच बदायूं जनपद के थाना कुंवरगांव के गांव कल्लिया काजमपुर निवासी नेम सिंह और उनकी पत्नी कन्यावती हाथरस आए और दावा किया यह बच्चा उनका है। नेम सिंह ने पुलिस को बताया था कि तीन अक्टूबर को उनका पांच माह का बेटा आयुष मां के साथ सोते समय गायब हो गया था। बच्चे के अपहरण की रिपोर्ट कोतवाली कुंवरगांव में लिखाई गई है। वहां की पुलिस विवेचना कर रही है। बच्चे और दंपती का डीएनए टेस्ट के लिए सैंपल लेकर आगरा जांच के लिए भेज दिया गया है। अब डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि बच्चा बदायूं के दंपती का है या नहीं। वहीं बच्चे की अच्छे ढंग से देखभाल के लिए आगरा के शिशु सदन भेजने की तैयारी है। गाली गलौज करने पर

युवक को पीटा,गंभीर

संस, हाथरस : कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के मोहल्ला श्रीनगर में गुरुवार की देर शाम को बंटी जैन का विवाद पड़ोस में रहने वाले युवक से हो गया। दूसरे पक्ष के लोगों ने एकत्रित होकर बंटी के साथ लाठी डंडों से मारपीट की। मारपीट में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्वजन युवक को आनन-फानन जिला अस्पताल के इमरजेंसी कक्ष में ले गए। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने आगरा के लिए रेफर कर दिया। आगरा के अस्पताल में युवक की हालत गंभीर बनी हुई थी। इंस्पेक्टर केडी शर्मा का कहना है स्वजन घायल युवक को आगरा ले गए हैं। तहरीर आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran