Move to Jagran APP

Hathras: बजरंग दल जिला संयोजक से झगड़ने वाले पुलिसकर्मी निलंबित, शराब के नशे में थे दोनों पुलिसकर्मी

Hathras सासनी गेट चौराहे पर देर रात बजरंग दल के जिला संयोजक से झगड़ा करने वाले दो पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हुई है। उन्हें निलंबित कर दिया गया है। इस मामले में बजरंग दल के जिला संयोजक की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

By sachin singhEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Tue, 06 Dec 2022 09:24 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 09:24 PM (IST)
Hathras: बजरंग दल जिला संयोजक से झगड़ने वाले पुलिसकर्मी निलंबित, शराब के नशे में थे दोनों पुलिसकर्मी
Hathras: बजरंग दल जिला संयोजक से झगड़ने वाले पुलिसकर्मी निलंबित : जागरण

हाथरस, जागरण संवाददाता: कोतवाली सदर क्षेत्र के सासनी गेट चौराहे पर साेमवार की देर रात बजरंग दल के जिला संयोजक से झगड़ा करने वाले दो पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हुई है। उन्हें निलंबित कर दिया गया है। इस मामले में बजरंग दल के जिला संयोजक की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों कांस्टेबल पर कार्रवाई के बाद एससी ने जांच के आदेश भी दिए हैं।

loksabha election banner

मोहल्ला रमनुपर निवासी बजरंग दल के जिला संयोजक हर्षित गौड़ ने बताया कि वह गायों से भरी गाड़ी आने की सूचना पर सासनी गेट चौराहे पर पहुंचे। अलीगढ़ रोड से एक मैक्स गाड़ी गाेवंश लेकर चौराहा की तरफ आई। गाड़ी को रुकवा लिया।

आरोप है कि इसी बीच आल्टो कार में सवार पांच युवक आए और कार से उतरे ही गाड़ी रुकवाने का विरोध करने लगे। इसे लेकर जिला संयोजक की उनसे कहासुनी हुई। आरोप है कि युवकों ने उनके साथ मारपीट कर दी। जानकारी हाेने पर अन्य हिंदूवादी कार्यकर्ता भी पहुंच गए। दो युवकों को पकड़ लिया गया। बाद में सामने आया कि दोनों युवक पुलिस के कांस्टेबल हैं और पुलिस लाइसं में तैनात हैं। पुलिसकर्मी शराब के नशे में बताए गए हैं। उनका जिला अस्पातल में मेडिकल कराया गया।

इधर मारपीट में घायल हर्षित गौड़ का भी मेडिकल हुआ है। हर्षित गौड़ की तहरीर के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा कोतवाली सदर में दर्ज किया गया है। जांच में दोनों कांस्टेबल पुष्पेंद्र और रविंद्र के नाम प्रकाश में आने पर उन्हें एससी ने निलंबत कर दिया है।

एसपी देवेश कुमार पांडे ने बताया कि अनुशासन हीनता पर दोनों कांस्टेबल पर कार्रवाई की गई है। इस मामले की जांच के सीओ सादाबाद को सौंपी गई है। बजरंग दल के जिला संयोजक की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.