Move to Jagran APP

पुलिस ने दर्ज नहीं किया छेड़छाड़ का मुकदमा

कस्बा मैंडू का मामला, महिला के घर में दबोचा गया था सभासद, एसपी से मिले परिजन

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Oct 2018 01:05 AM (IST)Updated: Tue, 30 Oct 2018 01:05 AM (IST)
पुलिस ने दर्ज नहीं किया  छेड़छाड़ का मुकदमा
पुलिस ने दर्ज नहीं किया छेड़छाड़ का मुकदमा

जागरण संवाददाता, हाथरस : मैंडू में महिला के घर में रंगरलियां मनाते रंगेहाथ दबोचे गए सभासद के खिलाफ मुकदमा दर्ज न होने पर परिजनों ने नाराजगी जाहिर की है। सोमवार को महिला और उसके परिजन पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे तथा मामले की शिकायत की।

loksabha election banner

घटना रविवार दोपहर डेढ़ बजे की है। आरोप है कि सभासद दीवार फांदकर घर में कूद गया था। स्थानीय लोगों के अनुसार परिजनों ने युवक को रंगेहाथ दबोच लिया तथा उसकी जमकर पिटाई की। सूचना पर हाथरस जंक्शन पुलिस पहुंची। आरोपित को कोतवाली ले गई। कस्बे के ही कुछ लोगों ने सभासद को थाने से छुड़ाने का प्रयास किया था, लेकिन पुलिस ने प्रकरण में आरोपित के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की। हाथरस जंक्शन पुलिस के अनुसार तहरीर न मिलने पर यह कार्रवाई की गई थी। सोमवार को महिला अपने परिजनों के साथ एसपी कार्यालय पहुंची तथा हाथरस जंक्शन पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया। महिला ने कहा कि आरोपित पहले भी परेशान कर चुका है। ये लोग दबंग हैं, जिनसे उनकी जान-माल को खतरा है। महिला के बेटे ने एसपी को लिखित शिकायत दी, जिसपर एसपी ने मुकदमा दर्ज करने के निर्देश हाथरस जंक्शन पुलिस को दिए।

देवर पर छेड़छाड़

का आरोप लगाया

हाथरस : नगला भूरा में रविवार को दो पक्षों में मारपीट हुई थी। परिवार में पहले से ही विवाद चला रहा है। झगड़े के बाद महिला कोतवाली हाथरस गेट पहुंची तथा लिखित शिकायत दी। कार्रवाई न होने पर सोमवार को वह एसपी कार्यालय पहुंची। महिला ने कहा कि चचिया ससुर के बेटे ने मारपीट व छेड़छाड़ की। जानकारी पर सोमवार को दूसरा पक्ष भी कोतवाली हाथरस गेट पहुंच गया, जहां इनमें काफी देर तक नोकझोंक होती रही। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.