Move to Jagran APP

देवताओं पर अभद्र टिप्पणी से भड़का आक्रोश

हाथरस जंक्शन के गांव का मामला लोगों ने कोतवाली में की शिकायत पुलिस ने दी गांव में दबिश आक्रोश की आंच फेसबुक के साथ वाट्सएप पर डाली पोस्ट अब पुलिस छानबीन में जुटी आरोपित को पकड़ने के बाद मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई की बात कही

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Jan 2020 12:53 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 12:53 AM (IST)
देवताओं पर अभद्र टिप्पणी से भड़का आक्रोश
देवताओं पर अभद्र टिप्पणी से भड़का आक्रोश

जागरण संवाददाता, हाथरस: हाथरस जंक्शन के गांव बघराया में एक युवक ने फेसबुक व वाट्सएप पर देवताओं पर अभद्र टिप्पणी कर दी। इससे गांव वालों में आक्रोश भड़क गया। रविवार की दोपहर बड़ी संख्या में लोग कोतवाली हाथरस जंक्शन पहुंचे और शिकायत की। पुलिस उस युवक की तलाश में जुटी है।

prime article banner

कोतवाली पहुंचे गांव बघराया के लोगों ने बताया कि गांव के ही युवक ने अपनी फेसबुक आइडी से टिप्पणी की है। इतना ही नहीं उसने वाट्सएप पर भी अपनी पोस्ट वायरल की है। भगवान श्रीकृष्ण व भगवान श्रीराम को लेकर की गई अभद्र टिप्पणी के साथ उसने अपना मोबाइल नंबर भी दिया है तथा पोस्ट पढ़ने वालों से संपर्क करने के लिए कहा है। ग्रामीण युवक की पोस्ट का स्क्रीन शॉट लेकर कोतवाली पहुंचे तथा युवक के खिलाफ लिखित शिकायत की। काफी देर तक ग्रामीण कोतवाली को घेरे खड़े रहे। एसएचओ लक्ष्मण सिंह ने ग्रामीणों को सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया।

इस प्रकरण में गांव के शिवा सेंगर ने तहरीर दी है। इनके साथ राम, श्याम सुंदर, रोहित कुमार, मनोज कुमार, संजीव कुमार, हरीश कुमार शर्मा, अभिषेक, संतोष आदि लोग थे।

शिकायत के बाद पुलिस ने गांव में दबिश दी, लेकिन आरोपित नहीं मिला। एसएचओ लक्ष्मण सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

भगवान परशुराम पर टिप्पणी

करने वाले पर करें कार्रवाई

संसू, सादाबाद : ब्राह्मण समाज के आराध्य भगवान परशुराम पर फेसबुक के माध्यम से अशोभनीय टिप्पणी करने वाले सासनी के युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर रविवार को विप्र सेवा समाज वेलफेयर ट्रस्ट ने पुलिस अधीक्षक के नाम प्रभारी निरीक्षक को ज्ञापन सौंपा। युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई।

विप्र सेवा समाज वेलफेयर ट्रस्ट के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी अरुण शर्मा के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन प्रभारी निरीक्षक जगदीश चंद्र को सौंपा गया। समाज के लोगों ने चेतावनी दी कि यदि आरोपित के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वे आंदोलन को बाध्य होंगे। ज्ञापन देने वालों में एमसी शर्मा, अमित शर्मा, शिवदत्त गौतम, चारू शर्मा, अवधेश शर्मा सहित ब्राह्मण समाज के अनेक लोग मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.