संस, हाथरस : कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला बालापट्टी निवासी युवक ठगी का शिकार हो गया। युवक ग्यारह लाख रुपये के लोन के चक्कर में एक लाख रुपये गंवा बैठा।

राजकुमार शर्मा निवासी बालापट्टी ने एसपी को दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि उनके पास एक नंबर से एक युवती ने फोन करके खुद को नामचीन कंपनी का कर्मचारी बताकर 11 लाख रुपये का बिना ब्याज लोन देने का ऑफर दिया। युवती ने कहा कि लोन के लिए पहले एक लाख रुपये की पीएनबी से पालिसी करानी होगी। लिहाजा वह युवती की बातों में आ गए। उन्होंने 22 जुलाई को आनलाइन पैसा उसके बताए नंबर पर ट्रांसफर कर दिया। जब उसने नामचीन कंपनी के आफिस जाकर पता किया तो मालूम हुआ कि कंपनी कोई लोन आफर नहीं कर रही है। अब पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित ने एसपी से मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। युवती की धमकी से

परेशान है परिवार

संसू, सादाबाद : तसींगा पंचायत के गांव सिकुर्रा निवासी राममूर्ति देवी ने कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि उनका बेटा अविवाहित है और फतेहपुर सीकरी के एक होटल में नौकरी करता है। वहीं पर पास के गांव की युवती मिली और झांसा देकर उनके बेटे से दोस्ती कर ली। अब शादी का दबाव बना रही है। बेटे ने शादी से इंकार कर दिया तो धमकी दे रही है। महिला का आरोप है कि युवती उनके पुत्र को और परिवार के लोगों को दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी दे रही है। लड़की के गांव से यह जानकारी मिली है कि वह पूर्व में कहीं और शादी कर चुकी है और अपनी ससुराल से अलग हो गई है। युवती धमका रही है कि उसे घर में रखें वरना 10 लाख रुपये दें। युवती उनकी पुत्री का अपहरण कराकर तेजाब डालने और दुष्कर्म की धमकी भी दे रही है।

Edited By: Jagran