Move to Jagran APP

नवीपुर में स्थाई अतिक्रमण ध्वस्त

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में सुबह के समय की गई कार्रवाई एक्शन अतिक्रमण हटाने के दौरान पुलिस ने संभाल रखी थी सुरक्षा व्यवस्था पहले एक महीने फिर तीन दिन के नोटिस के बाद भी नहीं हटाया था

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 03:11 AM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 05:04 AM (IST)
नवीपुर में स्थाई अतिक्रमण ध्वस्त
नवीपुर में स्थाई अतिक्रमण ध्वस्त

संवाद सहयोगी, हाथरस : नगर पालिका ने शनिवार को नवीपुर में स्थाई अतिक्रमण को जेसीबी से ध्वस्त करा दिया। इसके लिए ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में पालिका की टीम पुलिस फोर्स के साथ पहुंची थी।

loksabha election banner

पानी की निकासी के लिए नवीपुर में नगर पालिका की ओर से मार्ग के दोनों ओर नाली का निर्माण कराया जा रहा है। यह कार्य स्थाई अतिक्रमण के चलते करीब आठ महीने से रुका हुआ था। नाली नहीं बनने से सड़क भी नहीं बन पा रही थी। यहां आए दिन जलभराव की समस्या रहती थी। रास्ते में आ रहे स्थाई अतिक्रमण को हटाने के लिए पालिका ने पहले एक माह का उसके बाद तीन दिन का नोटिस संबंधित व्यक्ति को दिया था। अंतिम नोटिस की अवधि खत्म होते ही पालिका की टीम ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेमप्रकाश मीणा के नेतृत्व में दोपहर करीब बारह बजे नवीपुर पहुंच गई।

आधा घंटा ध्वस्तीकरण :

नगर पालिका की टीम ने वहां पहुंचकर सबसे पहले पैमाइश की। इस दौरान कुछ लोगों से अधिकारियों की नोक-झोंक भी हुई। अधिकारियों का निर्देश मिलते ही जेसीबी के पंजे ने अतिक्रमण पर हमला बोल दिया। करीब आधा घंटा के अंदर स्थाई निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया। महिला सिपाहियों के साथ मौजूद पुलिस फोर्स के सामने विरोध करने की कोई हिम्मत नहीं जुटा सका। इनका कहना है

नवीपुर में स्थाई अतिक्रमण के चलते काफी समय ने नाली का निर्माण कार्य रुका पड़ा था। इसे ध्वस्त करा दिया गया है। शहर में अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। लोग समय रहते अतिक्रमण खुद हटा लें अन्यथा अतिक्रमण ध्वस्त कर दिए जाएंगे।

-डॉ. विवेकानंद गंगवार, ईओ नगर पालिका हाथरस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.