Move to Jagran APP

मेहनताना मांगने पर मिस्त्री और उसके भाई को पीटा

दबंगई रुहेरी में मोटरसाइकिल सही करने वाले मिस्त्री के साथ हुई घटना कोतवाली हाथरस गेट पुलिस ने घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2020 01:12 AM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2020 06:08 AM (IST)
मेहनताना मांगने पर मिस्त्री  और उसके भाई को पीटा
मेहनताना मांगने पर मिस्त्री और उसके भाई को पीटा

संवाद सहयोगी, हाथरस : अलीगढ़ रोड स्थित रुहेरी गांव के निकट मोटर साइकिल सही करने वाले युवक व उसके भाई को मेहनताना मांगना महंगा पड़ गया। दोनों के साथ गाली गलौज के साथ मारपीट की गई। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

मुकेश पुत्र राधेश्याम निवासी रूहेरी की गांव के बाहर ही मोटर साइकिल सही करने की दुकान है। रविवार की सुबह एक युवक अपनी मोटर साइकिल लेने के लिए पहुंचा। मोटर साइकिल सही हो जाने के बाद 510 रुपये का बिल बनने पर मिस्त्री ने युवक को दे दिया। रुपयों को लेकर ही दोनों में विवाद हो गया। युवक ने फोन करके अपने साथियों को बुला लिया। आरोप है कि मिस्त्री व उसके भाई छोटेलाल के साथ मारपीट की गई। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी कोतवाली हाथरस गेट पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस तहरीर के आधार पर कार्रवाई कर रही है। इंस्पेक्टर मनोज शर्मा का कहना है कि रुपयों को लेकर विवाद हुआ है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

नकाबपोशों ने बाइक सवार पर

चलाई गोली, बाल-बाल बचा

फोटो- 17

मौके पर बाइक छोड़कर भागा युवक, बड़ी मुश्किल से बचाई जान

-पुलिस की नजर यह घटना संदिग्ध, जांच के बाद ही की जाएगी रिपोर्ट संवाद सहयोगी, हाथरस : अलीगढ़ रोड पर मंडी समिति के निकट रविवार दोपहर को एक बाइक सवार युवक पर पुरानी रंजिश के चलते नकाबपोश हमलावरों ने फायरिग कर दी। घटना में वह बाल-बाल बचा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल की। युवक की तहरीर पर कोतवाली हाथरस गेट पुलिस ने तीन नामजद सहित छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

रिकू पुत्र ताराचंद्र निवासी नगला गूलरिया, कोतवाली हाथरस जंक्शन रविवार सुबह मोटर साइकिल से हाथरस आया था। युवक अपनी चार पहिया गाड़ी के लिए टायर खरीदने के लिए अलीगढ़ रोड पर पहुंचा। रुपये कम पड़ जाने पर उसने अपने रिश्तेदार को फोन करके बुलाया था। मंडी समिति के निकट वह रिश्तेदार का इंतजार कर रहा था। तभी दो मोटर साइकिलों पर सवार छह नकाबपोश हमलावरों ने युवक को निशाना बनाते हुए फायरिग कर दी। हमले में युवक बाल-बाल बचा। फायरिग के बाद बाइक सवार हमलावर वहां से फरार हो गए। युवक मौके से अपनी मोटर साइकिल को छोड़कर भाग गया। उसने फोन करके कोतवाली हाथरस गेट पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक की मोटर साइकिल को कब्जे में लिया। युवक किसी तरह कोतवाली हाथरस गेट पहुंचा। जहां उसने पूरी बात इंस्पेक्टर मनोज शर्मा को बताई। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने गांव तिलोकपुर के तीन सगे भाई विश्नु, गौरव और सौरव पुत्रगण राजकुमार निवासी तिलोकपुर सहित तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। इंस्पेक्टर मनोज शर्मा का कहना है कि घटना संदिग्ध है, जिन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है उनसे युवक की पुरानी मुकदमेबाजी चल रही है। रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.