Move to Jagran APP

लापता किशोरी उड़ीसा में मिली

दो युवकों पर लगाया अपहरण का आरोप, एक गिरफ्तार ब्लर्ब- तीन महीने से लापता थी, घटना से सहमी किशोरी, एक महिला का भी नाम आया सामने

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 06:55 AM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 06:55 AM (IST)
लापता किशोरी उड़ीसा में मिली
लापता किशोरी उड़ीसा में मिली

संवाद सहयोगी, हाथरस : तीन महीने से कोतवाली सदर क्षेत्र से लापता किशोरी को दो युवक एक महिला की मदद से उड़ीसा ले गए थे। दो दिन पहले बरामद होने के बाद परिजन किशोरी को लेकर कोतवाली सदर पहुंचे। आशंका है कि उसके साथ इतने महीनों में कुछ गलत हुआ है। इसलिए पुलिस ने लड़की के बयान दर्ज किए हैं तथा उसका चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है।

loksabha election banner

चामड़ गेट चौकी क्षेत्र से 6 जून 2018 की दोपहर 15 वर्षीय लड़की घर से निकली थी, जिसके बाद नहीं लौटी। आशंका के चलते परिजनों ने अमित व उसके भाई हैप्पी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। हैप्पी पहले मथुरा रहता था, लेकिन अब अपने परिवार के साथ लड़की के पड़ोस में ही रहता है। तब से पुलिस किशोरी व दोनों युवकों की तलाश कर रही थी। दो दिन पहले परिजनों के पास फोन आया कि उनकी बेटी खड़गपुर स्टेशन पर मिली है तथा रो रही है। किसी यात्री ने फोन पर सूचना दी थी। इसके बाद परिजन उसे लेने के लिए रवाना हुए। लड़की बिना टिकट ट्रेन में बैठकर कानुपर तक आ गई। कानुपर से परिजन बुधवार रात उसे लेकर घर पहुंचे। सुबह कोतवाली लाए। यहां किशोरी ने बताया कि हैप्पी अपने भाई व पड़ोस की ही एक महिला की मदद से उसे मथुरा ले गए थे। वहां से ट्रेन में बैठाकर उड़ीसा ले गए। वहां एक कमरे में रखा। अब वह उसे दूसरी जगह ले जा रहा था, लेकिन खड़गपुर स्टेशन पर शोर मचाने पर वह छोड़कर भाग गया।

पुलिस ने लड़की को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा है। लड़की डरी-सहमी है। परिवार के लोग भी उसे गलत समझ रहे हैं, जबकि उसका कहना है कि उसे गुमराह कर ले जाया गया। पुलिस ने आरोपित अमित को गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि होगी कि लड़की के साथ कुछ गलत हुआ है या नहीं। लड़की के बयान भी दर्ज किए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.