Move to Jagran APP

हाथरस में मिला लापता ई-रिक्शा चालक का शव

एटा कोतवाली नगर क्षेत्र से लापता हुआ ई-रिक्शा के चालक का शव हाथरस के सिकंदराराऊ क्षेत्र में सड़क किनारे पड़ा मिला। शनिवार को जिला अस्पताल पहुंचकर स्वजन ने पहचान की। भाई ने लूट के बाद हत्या की आशंका जताई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 12:40 AM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 12:40 AM (IST)
हाथरस में मिला लापता ई-रिक्शा चालक का शव
हाथरस में मिला लापता ई-रिक्शा चालक का शव

जासं, हाथरस : एटा कोतवाली नगर क्षेत्र से लापता हुआ ई-रिक्शा के चालक का शव हाथरस के सिकंदराराऊ क्षेत्र में सड़क किनारे पड़ा मिला। शनिवार को जिला अस्पताल पहुंचकर स्वजन ने पहचान की। भाई ने लूट के बाद हत्या की आशंका जताई है।

loksabha election banner

कोतवाली देहात के ग्राम रामपुर घनश्याम निवासी अमित कुमार ने बताया कि उसके 25 वर्षीय भाई सोनू रिक्शा चलाते थे। वह 14 जनवरी को सुबह घर से रोजाना की तरह एटा आए। दोपहर 1 बजे पत्नी शारदा देवी के मोबाइल पर फोन कर बताया कि वह भाड़े पर बैटरी लेकर पिलुआ जा रहे हैं। उसके बाद शाम को मोबाइल बंद हो गया। तभी से परिवार के लोग खोजबीन में लगे थे। शनिवार दोपहर पुलिस के माध्यम से उसे पता चला कि हाथरस जिले के सिकंदराराऊ क्षेत्र में 15 जनवरी को सुबह कासगंज रोड पर बिजलीघर के पास सड़क किनारे अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। ई-रिक्शा लावारिस हालत में अलीगढ़ रोड पर ग्राम बिलार के पास खड़ा मिला था। उसकी चार बैटरी गायब हैं।

शनिवार शाम को सिकंदराराऊ कोतवाली में ई-रिक्शा की पहचान करने के बाद स्वजन ने हाथरस जिला अस्पताल पहुंचकर शव की पहचान की। रात 9 बजे परिवार के लोग शव को लेकर गांव आ गए। कोतवाली नगर के इंस्पेक्टर एके सिंह ने बताया कि अमित की तहरीर पर गुमशुदगी 15 जनवरी को दर्ज कर ली गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी। फिलहाल सोनू के मोबाइल नंबर की काल डिटेल खंगाली जा रही है। दंपती से लूटपाट करने वालों की तलाश में जुटी पुलिस

जासं, हाथरस : फीरोजाबाद के गांव छौकर निवासी विनोद कुमार शुक्रवार को अपनी ससुराल नगला केसिया से पत्नी रितु को बुलाकर लौट रहे थे। बरवाना के निकट अपाचे बाइक सवार शातिरों ने रितु के हाथ में गोली मारकर पर्स छीन लिया था। लूटपाट का विरोध करने पर विनोद को भी गोली मारी थी। नगदी व आभूषण लूट ले जाने में सफल हो गए थे। पुलिस की कई टीमें शातिरों की तलाश में जुटी हैं। घायल दंपती का उपचार आगरा के निजी अस्पताल में चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.