Move to Jagran APP

सड़क दुर्घटना में अधेड़ की मौत

संसू, हाथरस : सासनी में जसराना मार्ग पर दो मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में एक वृद्ध की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Jan 2019 01:26 AM (IST)Updated: Sun, 13 Jan 2019 01:26 AM (IST)
सड़क दुर्घटना में अधेड़ की मौत
सड़क दुर्घटना में अधेड़ की मौत

संसू, हाथरस : सासनी में जसराना मार्ग पर दो मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में एक वृद्ध की मौत हो गई। गांव जसराना के रहने वाले सरफुद्दीन (55) पुत्र दिलशेर खां दूध का काम करते थे। शनिवार की सुबह 11 बजे गांव से सासनी स्थित विष्णु डेयरी पर दूध देने गए थे। वहां से वापस गांव लौट रहे थे। रास्ते में गांव रुदायन के पास काले रंग की अपाचे बाइक सवार युवकों ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। दोनों युवक उनके गांव के ही हैं। हादसे में सरफुद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके बेटे सत्तार खां का आरोप है कि दोनों युवक घायल अवस्था में सरफुद्दीन को छोड़कर भाग गए। काफी देर तक वे सड़क पर ही पड़े रहे। ग्रामीणों के जरिए जब सूचना मिली तो परिजन मौके पर पहुंचे। उन्हें सीएचसी सासनी लेकर पहुंचे। यहां से उन्हें अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में चिकित्सकों ने सरफुद्दीन को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका। रात को कोतवाली सासनी पहुंचकर सत्तार खां ने युवकों के खिलाफ तहरीर दी है।

loksabha election banner

पड़ोसी की छत से गिरने

से दो किशोरियां घायल

फोटो-60-61

सिकंदराराऊ : कोतवाली क्षेत्र के गाव बसई वापस में शनिवार की शाम एक मकान की छत धराशाई हो गई जिससे दो किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गईं।

नैंसी पत्‍‌नी पूसे राम निवासी गाव बसई बाबस का मकान कमजोर हालत में थी। उसकी छत गिरासू थी। पड़ोस में रहने वाले रामगोपाल की पुत्री 16 वर्षीय एवं सुरेश चंद की पुत्री रीजन 16 वर्षी नैसी के मकान की छत से होकर शनिवार की शाम को जा रही थीं। छत उनका भार न सह सकी और धराशाई हो गई। छत के मलबे के संग दोनों किशोरी नीचे आ गई और गंभीर रूप से घायल हो गई। छत गिरने की आवाज सुनकर गाव में हड़कंप मच गया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। आनन-फानन में ग्रामीण दोनों को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए। जहा से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल हाथरस रेफर कर दिया गया। सूचना पर उप निरीक्षक ललित शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। कानूनगो एवं लेखपाल की टीम ने घटना का जायजा लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.