Move to Jagran APP

टीम व स्टाफ की मेहनत से मिला पदक

पुरुष हाकी टीम के सहायक कोच पीयूष दुबे ने का दून पब्लिक स्कूल में हुआ स्वागत।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Sep 2021 04:25 AM (IST)Updated: Sun, 26 Sep 2021 04:25 AM (IST)
टीम व स्टाफ की मेहनत से मिला पदक
टीम व स्टाफ की मेहनत से मिला पदक

संवाद सहयोगी, हाथरस : टोक्यो ओलिंपिक में पुरुष हाकी टीम को ब्रांज मेडल मिलने के बाद अपने होमटाउन पहुंचे टीम के सहायक कोच पीयूष दुबे के स्वागत का सिलसिला जारी है। शनिवार को आगरा रोड स्थित दून पब्लिक स्कूल में पीयूष दुबे का जोरदार स्वागत हुआ। इस दौरान दुबे ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि यह गर्व की बात है कि टोक्यो ओलिंपिक में 41 साल बाद पदक आया है। यह पदक पूरी टीम व स्टाफ की कड़ी मेहनत का नतीजा है।

prime article banner

उन्होंने बताया कि टीम की जीत के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें बुलाया था। खेलों को बढ़ावा देने के लिए पंचायत स्तर पर मिनी स्टेडियम बनवाने की बात कही गई। वहीं जिलाधिकारी कार्यालय पर आयोजित सम्मान कार्यक्रम में जिलाधिकारी ने गांव रसमई, सादाबाद में जमीन देखकर बच्चों के लिये खेल मैदान तैयार कराने का आश्वासन दिया। विद्यालय प्रबंध समिति के डायरेक्टर व युवा उद्यमी अनुरोध शर्मा एवं पंकज अग्रवाल ने गुलदस्ता भेंट कर एवं माला पहनाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान पीयूष दुबे के बड़े भाई श्रवण दुबे तथा आरएसएस के खेल विभाग से जुड़े धर्मेंद्र व विद्यालय स्टाफ मौजूद था।

छोटे से गांव से निकलकर दुबे

ने नाम रोशन किया : डीएम

ओलिंपिक में भारतीय हाकी टीम को कांस्य पदक जिताने में मददगार रहे भारतीय हाकी टीम के सहायक कोच पीयूष दुबे के कलक्ट्रेट आगमन पर जिलाधिकारी रमेश रंजन ने बुके, शाल व राधाकृष्ण की प्रतिमा बतौर स्मृति चिह्न भेंटकर सम्मानित किया।

जिलाधिकारी ने कहा कि एक छोटे से गांव से निकलकर पीयूष दुबे ने जिले का नाम रोशन किया है। इस अवसर पर सीडीओ आरबी भास्कर, प्रभारी अधिकारी कलक्ट्रेट मनोज कुमार सिंह, तहसीलदार सादाबाद, प्रताप चौधरी, आशीष के अलावा कलक्ट्रेट में तैनात अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.