जागरण टीम, हाथरस : सिकंदराराऊ के एटा रोड पर गुरुवार रात खड़े टाटा मैजिक में ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे किसान की मौत हो गई। चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं सासनी में बाइक की टक्कर से वृद्ध घायल हो गए, जबकि सहपऊ के थरौरा में कार की चपेट से फिरोजाबाद में तैनात उपनिरीक्षक घायल हो गए।

गुरुवार रात मैनपुरी के थाना औछा के गांव उसनीदा निवासी 32 वर्षीय राम भजन अपने भतीजे के साथ धान की फसल अलीगढ़ की मंडी में बेचने के लिए घर निकले थे। सिकंदराराऊ में एटा रोड पर गांव रतिभानपुर के पास अचानक टाटा मैजिक का टायर पंक्चर हो गया। सड़क किनारे टाटा मैजिक खड़ी थी। चालक राजेश कुमार मैजिक का पहिया खोल रहा था तथा राम भजन निकट ही बैठे हुए थे। तभी पीछे से आए अनियंत्रित ट्रक ने टाटा मैजिक में टक्कर मार दी, जिससे राम भजन की मौके पर ही मौत हो गई। चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक को सीएचसी सिकंदराराऊ से गंभीर हालत में अलीगढ़ के मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। किसान के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सहपऊ में शुक्रवार की दोपहर को सादाबाद जलेसर मार्ग पर गांव थरौरा के पास एक कार ने बाइक सवार उपनिरीक्षक को टक्कर मार दी। गांव थरौरा निवासी 56 वर्षीय ओमवीर सिंह वर्तमान में पुलिस में उपनिरीक्षक पद पर फीरोजाबाद जिले की तहसील शिकोहाबाद की पीआरवी वैन पर तैनात हैं। 21 नवंबर को पुत्र की शादी पर अवकाश लेकर घर आए हुए थे। शुक्रवार की दोपहर को वह बाइक से सादाबाद से कुछ काम करके लौट रहे थे। उसी समय जलेसर की ओर से आ रही कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। वह घायल होकर सड़क पर गिर पड़े। राहगीरों ने उनको पास के हास्पिटल में पहुंचाया। वहीं सासनी में गांव कौमरी के निकट चूड़ी बेचकर अपने गांव बांधनू लौट रहे वृद्ध जयप्रकाश को गुरुवार देर शाम बाइक सवार ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल वृद्ध को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से चिकित्सक ने गंभीर हालत में अलीगढ़ मेडिकल रेफर कर दिया।

Edited By: Jagran