Move to Jagran APP

रजबहा पर पुल निर्माण के लिए इंजीनियरों को दी हिदायत

निरीक्षण बहरदोई मार्ग पर माटी कला बोर्ड चेयरमैन ने दिलाई थी स्वीकृति नगला केसरी पहुंचकर जांचा माटी कला का काम एसडीएम से की बात

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Feb 2020 01:11 AM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 06:03 AM (IST)
रजबहा पर पुल निर्माण के लिए  इंजीनियरों को दी हिदायत
रजबहा पर पुल निर्माण के लिए इंजीनियरों को दी हिदायत

संवाद सहयोगी, हाथरस : माटी कला बोर्ड के चेयरमैन डॉ. धर्मवीर प्रजापति ने गुरुवार को पैतृक गांव बहरदोई पहुंचकर पुल निर्माण का कार्य देखा। उन्होंने इंजीनियरों को समय पर गुणवत्ता के साथ पूरा करने की सख्त हिदायत दी।

loksabha election banner

पुल की पटरी दोनों तरफ से टूटी हुई थी। इस कारण आए दिन लोग दुर्घटना का शिकार होते थे। गांव के लोगों ने चेयरमैन डॉ. प्रजापति से इस समस्या का रोना रोया था। उनके द्वारा स्वीकृति दिलाने के बाद हाल में ही पुल निर्माण का कार्य भी शुरू हो गया है। गांव में माटी कला बोर्ड से जुड़े लोगों ने चेयरमैन का फूल मालाओं से शानदार स्वागत किया। जाने से पहले वह नगला केसरी में माटी कला बोर्ड के कामकाज को देखने के लिए पहुंचे। कामगारों ने मिट्टी को लेकर आने वाली समस्या के बारे में चेयरमैन को बताया। आश्वासन देते हुए डॉ. प्रजापति ने एसडीएम राजेश कुमार से बात कर पट्टा आवंटन किए जाने के निर्देश दिए। बिसावर से चोरी मैक्स लोडर कुरसंडा में मिली

संसू, सादाबाद : मथुरा मार्ग स्थित नहर कोठी बिसावर गोशाला पर खड़ी मैक्स को बुधवार की रात चोर चोरी कर ले गए थे। जो गुरुवार की सुबह कुरसंडा के निकट पानी की टंकी के पास लावारिस स्थिति में खड़ी पाई गई। जानकारी मिलने पर 112 डायल मौके पर पहुंची।

बिसावर के गांव टिकैत निवासी मोहन सिंह पुत्र प्रेम सिंह ने अपनी मैक्स गाड़ी को नहर कोठी के निकट गौशाला के पास खड़ा कर दिया था। गुरुवार की सुबह मैक्स स्वामी के साढ़ू का पुत्र हरपाल सिंह मई से सादाबाद की ओर जा रहा था। कुरसंडा के निकट पानी की टंकी के सामने जब उसने मैक्स को खड़ी देखा तो अपने मौसा को फोन पर जानकारी दी। आखिर यह मैक्स चोरों ने चोरी की थी तो इसे यहां छोड़कर क्यों भाग गए, यह समझ से परे है। वहीं 112 डायल द्वारा भी इस मैक्स की बरामदगी की जानकारी कोतवाली पुलिस को भी नहीं दी गई। यह भी जांच का विषय है। घटना के संबंध में मैक्स मालिक द्वारा किसी भी प्रकार की कोई शिकायत चौकी अथवा थाने पर नहीं की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.