Move to Jagran APP

हाथरस में खंभे से बांधकर युवक को पीटा, मुकदमा दर्ज

कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव कोका में मंगलवार को एक युवक को खंभे से बांध कर मारपीट की गई। इसका वीडियो वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। पीड़ित पक्ष ने एसपी दफ्तर पहुंचकर मामले में नामजदों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Wed, 23 Nov 2022 10:07 PM (IST)Updated: Wed, 23 Nov 2022 10:07 PM (IST)
हाथरस में खंभे से बांधकर युवक को पीटा, मुकदमा दर्ज
कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव कोका में एक युवक को खंभे से बांध कर मारपीट की गई।

हाथरस, जागरण संवाददाता। कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव कोका में मंगलवार को एक युवक को खंभे से बांध कर मारपीट की गई। इसका वीडियो वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। पीड़ित पक्ष ने एसपी दफ्तर पहुंचकर मामले में नामजदों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इसके बाद बुधवार को पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

यह है मामला

कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव कोका निवासी गीता देवी का आरोप है कि गांव के दबंग एक राय होकर उसके घर में घुस गए और गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर महिला व उसके बेटे के साथ मारपीट की। उसके बेटे को घर के अंदर से बाहर खींचते हुए ले गए और बिजली के खंभे से बांधकर लाठी डंडों से पीटा। महिला ने थाने में शिकायत की। मामले में पुलिस ने बेटे सुरेंद्र व आरोपित पक्ष के गजेंद्र का शांति भंग में चालान कर दिया।

दबंगों ने की मारपीट

मंगलवार को एसपी से पूरे मामले की शिकायत करते हुए महिला ने कहा कि आरोपी पक्ष के लोग दबंग हैं। यह लोग उसके साथ कोई भी जान माल के नुकसान की घटना कर सकते हैं। दूसरे पक्ष के लोगों का आरोप है कि युवक गांव आए दिन झगड़ा कर शराब पीकर अशांति फैलाता है। उसे कई बार समझाया गया,लेकिन वह मानने को तैयार नहीं है। उस दिन सुरेंद्र गांव में हंगामा कर रहा था। इस लिए उसे बांध दिया गया।

महिला ने लगाए आरोप

थाना प्रभारी गिरीश चंद गौतम का कहना है कि गांव के लोगों का कहना है कि युवक शराब पीकर आए दिन हंगामा कर लोगों से झगड़ा करता है। फिलहाल महिला की तहरीर पर भरत सिंह, नरेश, जीतू व धर्मेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.