हाथरस, जागरण संवाददाता। कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव कोका में मंगलवार को एक युवक को खंभे से बांध कर मारपीट की गई। इसका वीडियो वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। पीड़ित पक्ष ने एसपी दफ्तर पहुंचकर मामले में नामजदों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इसके बाद बुधवार को पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

यह है मामला

कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव कोका निवासी गीता देवी का आरोप है कि गांव के दबंग एक राय होकर उसके घर में घुस गए और गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर महिला व उसके बेटे के साथ मारपीट की। उसके बेटे को घर के अंदर से बाहर खींचते हुए ले गए और बिजली के खंभे से बांधकर लाठी डंडों से पीटा। महिला ने थाने में शिकायत की। मामले में पुलिस ने बेटे सुरेंद्र व आरोपित पक्ष के गजेंद्र का शांति भंग में चालान कर दिया।

दबंगों ने की मारपीट

मंगलवार को एसपी से पूरे मामले की शिकायत करते हुए महिला ने कहा कि आरोपी पक्ष के लोग दबंग हैं। यह लोग उसके साथ कोई भी जान माल के नुकसान की घटना कर सकते हैं। दूसरे पक्ष के लोगों का आरोप है कि युवक गांव आए दिन झगड़ा कर शराब पीकर अशांति फैलाता है। उसे कई बार समझाया गया,लेकिन वह मानने को तैयार नहीं है। उस दिन सुरेंद्र गांव में हंगामा कर रहा था। इस लिए उसे बांध दिया गया।

महिला ने लगाए आरोप

थाना प्रभारी गिरीश चंद गौतम का कहना है कि गांव के लोगों का कहना है कि युवक शराब पीकर आए दिन हंगामा कर लोगों से झगड़ा करता है। फिलहाल महिला की तहरीर पर भरत सिंह, नरेश, जीतू व धर्मेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में जांच की जा रही है।

Edited By: Sandeep Kumar Saxena

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट