संस, हाथरस : मुरसान कस्बे में रविवार देर शाम एक कार चालक ने नशे में कई लोगों को रौंद दिया। कई लोग बाल-बाल बचे। बाजार में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है।

घटना रविवार शाम लगभग सात बजे की है। सफेद रंग की ईको कार मथुरा की ओर से आ रही थी। कोतवाली के निकट सादाबाद चौराहा पर सड़क किनारे खड़े वाहन व लोगों को टक्कर मार दी। ढकेल वालों को भी रौंद दिया। टकराने के बाद कार रुकी। मौके पर काफी संख्या में लोग जमा हो गए। शोर सुनकर कोतवाली से पुलिस भी आ गई। हादसे में सड़क पार कर रहे विवेक व पुनीत निवासी खोकिया, मुरसान घायल हो गए। इनके अलावा ढकेल पर अंडे खा रहे अभिषेक व मनोज कुमार निवासी मघटई, मुरसान को भी गंभीर चोट आई। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया। चालक शराब के नशे में था। पुलिस ने उसे चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा। हादसे के बाद काफी देर तक कोतवाली पर भीड़ जमा रही।

दुकान में घुसी रोडवेज बस, महिला घायल

फोटो-1 व 2

जासं, हाथरस : आगरा रोड स्थित रोडवेज बस स्टैंड पर रविवार की सुबह एक बस दुकान में घुस गई। बस स्टैंड के मुख्य गेट के सामने दुकान में बस घुसी। दरअसल चालक ने मुख्य गेट पर ही बस को खड़ा कर रखा था। ढलान की वजह से बस आगे बढ़ गई। चालक ने ब्रेक लगाया, लेकिन ब्रेक लगे नहीं। चालक के अनुसार ब्रेक फेल हो गए थे। गनीमत रही कि दुकान बंद थी, लेकिन शटर के बाहर नाले पर रखा काउंटर टूट गया। वहीं पास से शांति देवी (72) गुजर रही थीं। उनको हल्की चोट आई। इस दौरान काफी संख्या में लोग जमा हो गए। कोतवाली सदर पुलिस व रोडवेज बस स्टैंड से कर्मचारी भी पहुंच गए। चालक ने सफाई दी कि ब्रेक फेल हो गए थे। स्टेशन प्रभारी वीरी सिंह ने बताया कि सोमवार को मामले की जांच होगी, जिससे हादसे की वजह साफ हो सके। इसके अलावा उन्होंने बताया कि बसें प्लेटफार्म पर ही खड़ी होंगी। यात्रियों को अंदर आना होगा, जिससे इस तरह के हादसे न हों।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस