Move to Jagran APP

Hathras Murder Case: नम आंखों के साथ बेटी ने दिया पिता को कंधा, बोली- हत्यारों का एनकाउंटर करे पुलिस

Hathras Murder Case हाथरस में किसान की मौत के बाद दोनों बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है। देर रात पोस्टमार्टम के बाद अमरीश का शव सुबह तीन बजे गांव लाया गया तो गांव में हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 04:34 PM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 04:34 PM (IST)
Hathras Murder Case: नम आंखों के साथ बेटी ने दिया पिता को कंधा, बोली- हत्यारों का एनकाउंटर करे पुलिस
उत्तर प्रदेश के हाथरस में हत्या किए गए अमरीश शर्मा के शव का अंतिम संस्कार किया गया।

हाथरस, जेएनएन। उत्तर प्रदेश का हाथरस जिला फिर चर्चा में है। जिले के सासनी क्षेत्र के गांव नौजरपुर में सोमवार शाम बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने वाले पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अमरीश का शव मंगलवार तड़के तीन बजे गांव लाया गया तो कोहराम मच गया। दोपहर तक रिश्तेदारों के बाहर से आने के इंतजार स्वजन करते रहे।

loksabha election banner

अमरीश के बड़े भाई बिजली विभाग से सेवानिवृत्त एसडीओ सुभाष शर्मा दोपहर एक बजे गांव नौजरपुर पहुंचे तो उन्होंने आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद ही अंतिम संस्कार की मांग उठाई। स्वजनों ने भी उनकी मांग का समर्थन किया। करीब पौन घंटे अधिकारियों ने कमरे में उनसे वार्ता की और आरोपितों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद दोपहर दो बजे शव को अंतिम संस्कार के लिए उठाया गया। छोटी बेटी ने पिता की अर्थी को कंधा दिया। यह दृश्य देख सभी की आंखें नम हो गईं।

अमरीश की मौत के बाद दोनों बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है। बेटी ने ही जिला अस्पताल पर पिता के मृत घोषित करने के बाद चीख-चीखकर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग उठाई थी। देर रात पोस्टमार्टम के बाद अमरीश का शव सुबह तीन बजे गांव लाया गया। गांव में हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई। दोपहर तक नाते रिश्तेदार भी नौजरपुर पहुंच गए। आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई के आश्वासन के बाद स्वजन अंतिम संस्कार के लिए राजी हुए।

बेटी ने पिता को कंधा देते हुए मांग उठाई कि सभी आरोपितों का पुलिस एनकाउंटर करे, तभी पिता की आत्मा को शांति मिलेगी। गांव में अंतिम संस्कार की तैयारियां चल रही हैं। डीएम रमेश रंजन, एसपी विनीत जायसवाल, एडीएम जेपी सिंह, एएसपी प्रकाश कुमार समेत तमाम आला अधिकारी और कई थानों का फोर्स गांव में मौजूद है।

यह भी पढ़ें : UP: हाथरस में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत पर पिता को गोल‍ियों से भूना, CM योगी का आदेश- शोहदों पर लगे रासुका

यह भी पढ़ें : हाथरस हत्याकांड का मुख्य आरोपित गौरव शर्मा बताया जा रहा सपा नेता, दिग्गज के साथ फोटो हो रही वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.