हाथरस: सिकंदराराऊ क्षेत्र के लोगों की समस्या के समाधान के लिए स्थानीय रेलवे स्टेशन पर एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव कराने के लिए रेलमंत्री को पत्र दिया जा चुका है। वहीं शीघ्र ही एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव करने का आश्वासन दिया गया है। जिससे सिकंदराराऊ क्षेत्र के लोगों को लखनऊ व अन्य स्थानों पर आने-जाने के लिए सुविधा मिलेगी। वहीं, रेलवे बोर्ड की परामर्श दात्री समिति में एक सदस्य के लिए स्थान खाली चल रहा था, जिस पर सिकंदराराऊ क्षेत्र के भाजपा नेता तेजवीर सिंह सिसोदिया को सदस्य के रूप में नामित किया गया है।

यह बातें भाजपा सांसद राजवीर सिंह दिलेर ने हाथरस रोड स्थित ठा. तेजवीर सिंह सिसोदिया के वैष्णो होटल पर आयोजित विशाल स्वागत समारोह में कहीं। उन्होंने कहा कि मेरा प्रयास है कि लोकसभा क्षेत्र की सभी समस्याओं का समाधान हो और लोगों को असुविधा का सामना न करना पड़े। भाजपा सरकार की ओर से राष्ट्रहित को ध्यान में रखकर योजनाएं संचालित की गई है। जो आगामी समय में लोगों को लाभ पहुंचाएगी।

पूर्व विधायक यशपाल सिंह चौहान ने कहा कि सांसद राजवीर दिलेर की सिफारिश पर तेजवीर सिंह सिसोदिया को रेलवे बोर्ड का सलाहाकार समिति का सदस्य बनने से सिकंदराराऊ क्षेत्र के लोगों को रेलवे से संबंधित शिकायतों का समाधान कराने सुविधा मिलेगी। सांसद के प्रयास से एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव होने पर जनता को लाभ होगा। नई ट्रेनों के ठहराव से स्थानीय व्यापारियों को दूसरे शहरों में जाने के लिए इधर-उधर नहीं भटकना पड़ेगा।

इस दौरान स्वागत समारोह में क्षेत्रीय लोगों द्वारा भाजपा सांसद राजवीर दिलेर, पूर्व विधायक यशपाल सिंह चौहान, रेल उपयोगकर्ता परामर्श दात्री समिति के सदस्य तेजवीर सिंह सिसोदिया का माला पहनाकर, पगड़ी बांधकर, बुके तथा स्मृति चिह्न भेंट कर स्वागत किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व जिला पंचायत सदस्य दीनानाथ बघेल व संचालन सत्यप्रकाश यादव ने किया।

इस अवसर पर पूर्व विधायक सुरेश प्रताप गांधी, भद्रपाल सिंह चौहान, सुनील गुप्ता, नरेंद्र सिंह चौहान, महेंद्र खलीफा, बबलू सिसोदिया, मुकेश चौहान, योगेश परमार , नीरज वैश्य, दीपक उपाध्याय, गंगाराम कुशवाह, रेशम पाल सिंह, वीरेंद्र शर्मा, शिवा ठाकुर, धर्मेंद्र सिसोदिया, सोनू प्रधान, गौरव सिसोदिया, सोमेंद्र प्रधान, सतीश, संजीव जाखेटिया, सुरेश चंद्र आर्य, उमेर बेग मौजूद थे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021