Move to Jagran APP

प्रशांत के हत्यारोपितों पर गैंगस्टर एक्ट लगा

जासं, हाथरस : शहर के मोहल्ला बालापट्टी के ई-रिक्शा चालक प्रशांत माहौर (17) की हत्या के दोनों आरोपितों पर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 12:53 AM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 12:53 AM (IST)
प्रशांत के हत्यारोपितों  पर गैंगस्टर एक्ट लगा
प्रशांत के हत्यारोपितों पर गैंगस्टर एक्ट लगा

जासं, हाथरस : शहर के मोहल्ला बालापट्टी के ई-रिक्शा चालक प्रशांत माहौर (17) की हत्या के दोनों आरोपितों पर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। कोतवाली सदर पुलिस ने बुधवार को इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। जघन्य अपराध होने के कारण अधिकारियों के निर्देश पर यह कार्रवाई हुई।

loksabha election banner

30 अक्टूबर 2018 को प्रशांत पुत्र रूपकिशोर लापता हुआ था। रूपकिशोर के पांच बच्चों में प्रशांत सबसे बड़ा था। घर की खराब आर्थिक दशा के चलते लापता होने से 15 दिन पहले ही उसे ई-रिक्शा दिलाया था। एक नवंबर को उसका शव इगलास व हाथरस बॉर्डर के गांव पिलखुनिया स्थित सूखे कुएं में मिला था। हत्या में पड़ोसी अमन बघेल का हाथ निकला था। उसने अपने साथी सुरेश बघेल उर्फ संजय पुत्र राजवीर ¨सह निवासी असरोई, इगलास के साथ मिलकर ई-रिक्शा लूटने के लिए प्रशांत की हत्या की थी। अमन व संजय साथ में एक फैक्ट्री में काम करते थे। शहर कोतवाल जसपाल पंवार ने बताया कि दोनों अब जेल में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.