Move to Jagran APP

बुआ को बचाने गए युवक को फूफा ने गोली से उड़ाया

-शहर में इंद्रानगर कॉलोनी में हुई सनसनीखेज घटना, फूफा ने राइफल से मारी गोली फसाद -बुआ से मारपीट की सूचना गया था भतीजा, घटना स्थल पर ही मौत -आसपास के लोगों ने फूफा को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Jan 2019 07:13 AM (IST)Updated: Fri, 18 Jan 2019 07:13 AM (IST)
बुआ को बचाने गए युवक को फूफा ने गोली से उड़ाया
बुआ को बचाने गए युवक को फूफा ने गोली से उड़ाया

जागरण संवाददाता, हाथरस : बुआ को बचाने गए अधिवक्ता के बेटे को उसके फूफा ने गोली मार दी। राइफल की गोली सीने में लगते ही युवक जमीन पर जा गिरा। उसकी मौत हो गई। फाय¨रग से कॉलोनी में हड़कंप मच गया। युवक के परिजन व अन्य लोगों ने आपा खोए फूफा को राइफल की बट व डंडों से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

loksabha election banner

चक्की बाजार के रहने वाले अधिवक्ता चौधरी अजेंद्र ¨सह जिला न्यायालय परिसर में प्रेक्टिस करते हैं। उनकी बहन सीमा की शादी वर्ष 2009 में गांव अहवरनपुर के अरविंद ¨सह पुत्र भगवान ¨सह से हुई थी। शादी के समय से ही अर¨वद का परिवार पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के निकट इंद्रानगर कॉलोनी में रह रहा है। अरविंद वसुंधरा ग्रुप में एकाउंटेंट पद पर नियुक्त हैं। अजेंद्र ¨सह का आरोप है कि अर¨वद आए दिन उनकी बहन सीमा के साथ मारपीट करते थे। शराब के नशे में रोज विवाद होता था। गुरुवार देर शाम भी यही हुआ। शाम को सीमा ने फोन पर भाई अजेंद्र ¨सह को सूचना दी कि पति एक घंटे से कमरे में बंद कर पीट रहे हैं तथा शराब के नशे में हैं। घटना की जानकारी पर अधिवक्ता का इकलौता बेटा दीपेंद्र उर्फ कृष्णा (19) बुआ को बचाने के लिए चल दिया। अजेंद्र की दूसरी बहन अलवर रहती हैं। अलवर वाली बहन का बेटा लक्की (18) पुत्र विवेक कुमार भी कृष्णा के साथ चल दिया। बुआ के घर पहुंचकर कृष्णा ने बीच-बचाव किया।

बकौल लक्की मौसा अर¨वद के सिर पर खून सवार था। उन्होंने पहले लक्की पर राइफल से फायर करने की कोशिश की, लेकिन लक्की ने राइफल की नाल पकड़कर ऊपर कर दी। इस पर अर¨वद के परिवार के किसी सदस्य ने लक्की के सिर पर डंडा मारा। राइफल छूटते ही अर¨वद ने दूसरी गोली कृष्णा के सीने पर चलाई। नजदीक से गोली लगते ही कृष्णा गिर पड़ा। वहां चीख-पुकार मच गई। आस-पड़ोस के लोग भी एकत्रित हो गए। कृष्णा के पीछे-पीछे उसके पिता अजेंद्र ¨सह अपने दोस्त राजेंद्र वाष्र्णेय के साथ मौके पर पहुंचे। अजेंद्र के अनुसार अंदर से गेट बंद था। उन्होंने तीन गोलियों की आवाज सुनी। बहन ने गेट खोला। कृष्णा को लहूलुहान देख अधिवक्ता के होश उड़ गए।

बताते हैं कि इतने पर भी अर¨वद व उसके परिवार के लोग नहीं माने तथा अधिवक्ता व उनके साथी पर हमला कर दिया। अधिवक्ता के सिर में डंडा मारा। इसके बाद पड़ोस के लोग आ गए। लोगों ने राइफल छीन ली और अर¨वद को पीटना शुरू कर दिया। सिर में बट व डंडे से प्रहार होने से अर¨वद भी अधमरा हो गया। एसएसआई हाथरस गेट विपिन यादव व एसआई सुधीर कुमार मौके पर पहुंचे तथा दोनों को जिला अस्पताल लेकर आए। यहां से अर¨वद को गंभीर हालत में अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.