जागरण टीम, हाथरस : पिछले दिनों जिलाधिकारी के अनुमोदन के बाद तीन खंड शिक्षा अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया गया तो तीन खंड शिक्षा अधिकारियों को चार्ज बीआरसी केंद्रों का दिया गया। सोमवार को सिकंदराराऊ, सहपऊ, सासनी, हसायन और जिला मुख्यालय के बीईओ ने चार्ज लिया। शिक्षक व शिक्षिकाओं ने उनका स्वागत किया।

जिला मुख्यालय पर तैनात बीईओ लालचंद्र ने सोमवार सुबह कार्यालय आकर चार्ज लिया। हसायन ब्लाक के खंड शिक्षाधिकारी विद्यानंदन देवपुरिया ने चार्ज ग्रहण किया। वीरेंद्र सिंह, जितेंद्र पाल सिंह, मनोज यादव, भानू यादव, लाल बहादुर, शीलेन्द्र शर्मा, मनोज गौड़ ने स्वागत किया। बीआरसी सासनी पर प्राथमिक शिक्षक संघ एवं राष्ट्रीय शैक्षिक महा संघ तथा यूटा एवं विज्ञान क्लब ने संयुक्त रूप से सोमवार को नवागंतुक खंड शिक्षाधिकारी सुबोध कुमार पाठक का जोशीला स्वागत किया। अध्यक्षता संतोष कुमार शर्मा ने किया। प्राथमिक शिक्षक संघ के कौशल किशोर, सद्दीक खान, अनिल कुमार शर्मा, यतेन्द्र पाठक, अजय अग्रवाल, दिनेश शर्मा, भूपेन्द्र सारस्वत, शैलेन्द्र सारस्वत, जयबाबू, ललित गिरीश वाष्र्णेय मौजूद थे। सिकंदराराऊ, सादाबाद व सहपऊ बीइओ ने चार्ज लिया है। सात दिन में दें वित्तीय धनराशि के आय-व्यय की जानकारी

संस, हाथरस : सभासद दल के उपाध्यक्ष नारायणलाल ने सरकारी ग्रांट में भ्रष्टाचार करने का आरोप तत्कालीन अधिशासी अधिकारी व और पालिका के कुछ बाबुओं पर लगाया है। सभासद नए ईओ को इस संबंध में एक ज्ञापन सौंपते हुए बताया है वित्तीय वर्ष 2017-18 से 2019-20 में विभिन्न मदों से प्राप्त आय एवं खर्च की धनराशि की आय-व्यय का विवरण मांगा था, जो अभी तक नहीं दी गई। उन्होंने उक्त वित्तीय जानकारी सात दिन के अंदर उपलब्ध कराने की मांग ईओ से की है। जानकारी न मिलने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है।

Edited By: Jagran