Move to Jagran APP

डिब्बा बनाने की फैक्ट्री में आग से अफरा-तफरी

तरफरा रोड स्थित फैक्ट्री में शार्ट सर्किट से लगी आग दमकलों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Oct 2021 04:38 AM (IST)Updated: Thu, 07 Oct 2021 04:38 AM (IST)
डिब्बा बनाने की फैक्ट्री में आग से अफरा-तफरी
डिब्बा बनाने की फैक्ट्री में आग से अफरा-तफरी

जासं, हाथरस : कोतवाली सदर क्षेत्र के तरफरा रोड स्थित डिब्बा बनाने की फैक्ट्री में बुधवार की दोपहर आग लग गई। शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने से वहां अफरातफरी मच गई। दमकलों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस घटना भी भारी नुकसान का अनुमान है।

prime article banner

मोहनलाल अग्रवाल की तरफरा रोड पर मोहन पैकेजिग प्रोडक्ट नाम से डिब्बा बनाने की फैक्ट्री है। इस फैक्ट्री में जूते, मिठाई समेत अन्य सामान के डिब्बे तैयार किए जाते हैं। गत्ते से निर्मित डिब्बों के शहरभर में सप्लाई की जाती है। बुधवार की दोपहर को मजदूर डिब्बे तैयार कर रहे थे, इसी दौरान शार्ट सर्किट हुआ। इसकी चिगारी से डिब्बों में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया। फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूरों में भगदड़ मच गई। सभी लोग फैक्ट्री से बाहर भागे। 112 नंबर की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। दमकल की गाड़ियां भी फैक्ट्री के बाहर खड़ी हो गईं। इसके बाद दमकमकर्मी आग बुझाने में जुट गए। कड़ी मशक्कत से काफी देर बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग से लाखों की क्षति बताई जा रही है। कच्चा और तैयार माल के अलावा मशीनों को भी काफी नुकसान हुआ है। नुकसान का आकलन किया जा रहा है। हादसे में बाइक सवार महिला की मौत

जासं, हाथरस : मथुरा रोड पर सुंदर वन के पास बुधवार की शाम दो बाइकों की भिड़ंत में एक महिला की मौत हो गई। हादसे में बाइक सवार दो लोग घायल भी हो गए। मुरसान के गांव नगला बाबू निवासी श्रीराम की 46 वर्षीय पत्नी विनोद देवी खरीदारी के लिए बेटे बंटी के साथ हाथरस आई थीं। शाम को खरीदारी कर बाइक से लौट रही थीं। हतीसा पुल से पहले सुंदर वन के पास उनकी बाइक सामने से आ रही बाइक से भिड़ गई। गंभीर हालत में विनोद देवी को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बेटे बंटी और दूसरी बाइक पर सवार सासनी निवासी सुभाष का उपचार किया गया। डिवाइडर पर चढ़ा कंटेनर

संसू, सिकंदराराऊ : जीटी रोड स्थित सब्जी मंडी के समीप एक कंटेनर अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गया। इससे वहां अफरातफरी मच गई। हादसे के कारण कुछ देर के लिए यातायात अवरुद्ध हो गया। कंटेनर को क्रेन के द्वारा हटाया गया। कंटेनर अलीगढ़ की ओर से तीव्र गति से आ रहा था। सब्जी मंडी के निकट आते ही डिवाइडर पर चढ़ गया। कंटेनर क्षतिग्रस्त हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.