Move to Jagran APP

दिव्यांग पर एफआइआर के विरोध में कोतवाली घेरी

संवाद सूत्र, हाथरस : सादाबाद में सरौठ के पास गढ़ी हरबल में सोमवार को लोन वसूली के विवाद में बैंक प्र

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 01:00 AM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 01:00 AM (IST)
दिव्यांग पर एफआइआर के  विरोध में कोतवाली घेरी
दिव्यांग पर एफआइआर के विरोध में कोतवाली घेरी

संवाद सूत्र, हाथरस : सादाबाद में सरौठ के पास गढ़ी हरबल में सोमवार को लोन वसूली के विवाद में बैंक प्रबंधक व रिकवरी टीम से मारपीट के मामले में लकवाग्रस्त दिव्यांग को जानलेवा हमले में नामजद करने से हंगामा खड़ा हो गया। रालोद नेता डॉ.अनिल चौधरी के नेतृत्व में परिजन और ग्रामीणों ने बुधवार को कोतवाली का घेराव कर मुकदमा वापस लेने की मांग की।

loksabha election banner

14 जनवरी को गांव गढ़ी हरबल में लोन रिकवरी को लेकर बैंक कर्मचारी और उपभोक्ता के परिजनों के बीच विवाद ने तूल पकड़ लिया है। इंडियन ओवरसीज बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक भानुप्रताप ¨सह की शिकायत पर रनवीर ¨सह पुत्र केवल ¨सह, ¨पटू फौजी व जितेन्द्र पुत्रगण रनवीर ¨सह सहित कुछ अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। उपभोक्ता के भाई रामवीर ¨सह ने भी बैंक कर्मचारियों के खिलाफ तहरीर दी थी मगर रिपोर्ट नहीं लिखी गई। उनका कहना है कि रनवीर ¨सह दिव्यांग हैं। रिकवरी टीम ने उनके साथ अभद्रता व गाली-गलौज की थी। भाभी मछला देवी ने विरोध किया तो टीम के लोग रनवीर ¨सह को घसीटकर ले जाने लगे। पड़ोसियों के आने पर वे चले गये। नामजद रनवीर ¨सह दिव्यांग और बीमार हैं मगर उनके खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया गया है। रालोद नेताओं ने कोतवाली का घेराव कर बैंक कर्मचारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की। यह भी कहा कि रनवीर ¨सह व उसके बेटों के खिलाफ दर्ज हुई रिपोर्ट निरस्त की जाए। काफी देर कोतवाली पर हंगामा होता रहा। पुलिस अधिकारियों ने भीड़ को समझा-बुझाकर शांत किया। जांच का आश्वासन दिया है। कोतवाली का घेराव करने वालों में प्रताप चौधरी, रालोद जिलाध्यक्ष गेंदालाल चौधरी, जिला पंचायत सदस्य गुड्डू चौधरी, चन्द्रकांत बधौतिया आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.