Move to Jagran APP

रेलवे ओवरब्रिज निर्माण में बाधा बन रहे बिजली पोल

विद्युत विभाग के अधिकारियों ने मौके पर जाकर की पड़ताल

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Nov 2018 12:49 AM (IST)Updated: Wed, 28 Nov 2018 12:49 AM (IST)
रेलवे ओवरब्रिज निर्माण में बाधा बन रहे बिजली पोल
रेलवे ओवरब्रिज निर्माण में बाधा बन रहे बिजली पोल

जागरण संवाददाता, हाथरस : रेल ओवर ब्रिज के निर्माण व यातायात व्यवस्था में सड़कों पर बेतरतीब लगे बिजली के पोल बाधा बन रहे हैं। सेतु निगम व ट्रैफिक पुलिस ने विद्युत पोल चिह्नित किए हैं, जिन्हें शिफ्ट करना जरूरी है। मंगलवार को इस संबंध में बिजली अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर सर्वे किया।

loksabha election banner

इन दिनों में शहर में यातायात व्यवस्था बनाए रखना पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। कदम-कदम पर परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दूसरे चरण में काम शुरू होते ही वाटर पाइप लाइन व बीएसएनएल की केबल क्षतिग्रस्त हो गईं। इससे शहर के लोगों को परेशानी हुई। काम शुरू करने से पहले एएसपी सिद्धार्थ वर्मा व सेतु निगम के अधिकारियों ने आगरा रोड पर निरीक्षण किया था। कुछ पोल चिह्नित किए थे, जिनका तत्काल प्रभाव से हटना जरूरी था। इन पोलों को हटाने के लिए एएसपी ने विद्युत विभाग के एक्सईएन को पत्र लिखा है। इस पत्र के बावजूद अभी तक खंबे नहीं हट सके। ऐसे में निर्माण कार्य तो बाधित हो ही रहा है, यातायात व्यवस्था में भी परेशानी आ रही है। आगरा रोड पर कोतवाली के पास दो बिजली के पोल हैं, जिन्हें हटाने के लिए पत्र लिखा गया है। प्रशासनिक अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद मंगलवार को एसडीओ एसएन पांडेय टीम के साथ सर्वे करने पहुंचे। ई-रिक्शा चालकों पर की गई कार्रवाई

हाथरस : जिला अस्पताल के सामने टेम्पो व ई-रिक्शा का जमावड़ा रहता है। इस वजह से भी जाम लगता है। मंगलवार को कोतवाली हाथरस गेट पुलिस ने ई-रिक्शा चालकों के खिलाफ अभियान चलाया। पुलिस ने जिला अस्पताल के बाहर अवैध रूप से खड़े होने वाले चालकों के ई-रिक्शा क्राइम ब्रांच कार्यालय परिसर में खड़े करा लिए। दो दर्जन से अधिक ई-रिक्शा दोपहर 12 से शाम चार बजे तक खड़े रखे। साथ ही हिदायत दी कि आगे से अस्पताल के सामने जमावड़ा न लगाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.