Move to Jagran APP

दुष्कर्म से आहत युवती ने कुएं में लगाई छलांग

संवाद सूत्र, हाथरस : सहपऊ थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की शौच करने गई युवती के साथ पड़ोस

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Aug 2018 12:49 AM (IST)Updated: Thu, 30 Aug 2018 12:49 AM (IST)
दुष्कर्म से आहत युवती ने कुएं में लगाई छलांग
दुष्कर्म से आहत युवती ने कुएं में लगाई छलांग

संवाद सूत्र, हाथरस : सहपऊ थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की शौच करने गई युवती के साथ पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म कर दिया। इससे आहत युवती ने जान देने के लिए कुएं में छलांग लगा दी, जिसे ग्रामीणों ने मुश्किल से निकाला। घटना के बाद से आरोपित युवक व उसके परिवार के लोग फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

loksabha election banner

घटना सुबह करीब 5:30 बजे की है। युवती शौच के लिए घर से खेतों की तरफ गई थी। गांव का विनय उसका पीछा करते हुए वहां पहुंच गया और युवती का मुंह दबाने के बाद दुष्कर्म किया। इसके बाद शिकायत न करने की धमकी दी। डरी-सहमी युवती घर पहुंचकर रोने लगी। परिजन कुछ पूछते उससे पहले ही युवती ने दौड़ लगा दी और घर से करीब सौ मीटर दूर स्थित कुएं में कूद गई। पीछा कर रहे परिजनों ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं रुकी। शोर सुन ग्रामीण एकत्रित हो गए, जिन्होंने युवती को कुएं से निकाला। बाद में पीड़िता ने आपबीती बताई, जिसकी जानकारी परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को दी। साथ ही विनय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपित व उसका परिवार दबंग किस्म का है। इसलिए परिवार ने सुरक्षा मांगी गई है। मामला गंभीर है। लड़की की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित युवक की तलाश की जा रही है।

सिद्धार्थ वर्मा, एएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.